एडवांस्ड सर्च

जॉन की सत्यमेव जयते व‍िवादों में, इस सीन पर श‍िया समुदाय को आपत्त‍ि

जॉन अब्राहम की फ‍िल्म सत्यमेव जयते व‍िवादों में आ गई है. श‍िया समुदाय ने नि‍र्माताओं के ख‍िलाफ केस दर्ज कराया है.

Advertisement
aajtak.in
महेन्द्र गुप्ता नई दिल्ली, 30 July 2018
जॉन की सत्यमेव जयते व‍िवादों में, इस सीन पर श‍िया समुदाय को आपत्त‍ि जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम की 15 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म 'सत्यमेव जयते' विवादों में आ गई गई है. फिल्म के कंटेंट पर श‍िया समुदाय ने आपत्त‍ि जताते हुए निर्माताओं के ख‍िलाफ केस दर्ज कराया है. समुदाय का कहना है कि ये फिल्म उनकी भावनाओं को आहत करती है.

समुदाय को फिल्म में द‍िखाई गई मातम क्ल‍िप पर आपत्त‍ि है. भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के चीफ हनीफ अली का कहना है कि फिल्म में मातम के सीन को गलत तरीके से दिखाया गया है. यह सीन श‍िया समुदाय की भावनाओं को आहत करती है. इस तरह के सीन, जो कि सोशल मीडिया पर देखे जा रहे हैं, सिनेमैटोग्राफी रुल्स, 1983 का उल्लंघन करते हैं.

रविवार को तेलंगाना में भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चे ने फिल्म के विरोध में एक मार्च न‍िकाला था. यह मार्च अलवा-ए-शोर्तुक से डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस, साउथ जोन तक निकाला गया.

परमाणु हिट अब सत्यमेव जयते में भ्रष्टाचारियों को सबक सिखाएंगे जॉन

शिया समुदाय के इस मार्च में करीब 100 लोग शामिल हुए. साथ ही भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के सदस्यों ने सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन, हैदराबाद में भी शिकायत दर्ज कराई है और फिल्म के निर्माताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

सत्यमेव जयते मेकिंग वीडियो: ऐसे शूट हुआ कार का दरवाजा उखाड़ने वाला सीन

फिल्म में जॉन अब्राहम और मनोज वाजपेयी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म में जॉन एक पुलिसवाले की भूमिका में हैं. ट्रेलर में डायलॉग बेहद दमदार हैं. फिल्म का निर्देशन मिलाप मिलन जावेरी कर रहे हैं और इसका प्रोडक्शन कर रहे हैं मधु भोजवानी, मोनिषा आडवाणी और निखिल आडवाणी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay