एडवांस्ड सर्च

13 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करेंगी शिल्पा शेट्टी, ये होगा प्रोजेक्ट

पिछले कुछ सालों में शिल्पा शेट्टी एक्टिंग से दूर रही हैं और केवल रियैल्टी शोज़ और अपनी बिजनेस से जुड़ी गतिविधियों के सहारे मीडिया में नजर आती रही हैं लेकिन 13 सालों बाद शिल्पा का बॉलीवुड सूखा खत्म होने जा रहा है और वे सब्बीर खान की फिल्म में नजर आने वाली हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 20 August 2019
13 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करेंगी शिल्पा शेट्टी, ये होगा प्रोजेक्ट शिल्पा शेट्टी, अभिमन्यु दसानी और सब्बीर खान

पिछले काफी सालों से शिल्पा शेट्टी बड़े पर्दे से गायब हैं. 90 के दशक में उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया था लेकिन पिछले कुछ सालों में वे एक्टिंग से दूर रही हैं और केवल रियैल्टी शोज़ और अपनी बिजनेस से जुड़ी गतिविधियों के सहारे मीडिया में नजर आती रही हैं लेकिन 13 सालों बाद शिल्पा का बॉलीवुड सूखा खत्म होने जा रहा है और वे सब्बीर खान की फिल्म में नजर आने वाली हैं.

इस फिल्म का नाम निकम्मा है और इस फिल्म में शिल्पा के अलावा अभिमन्यु दसानी और यूट्यूब स्टार शर्ली सेटिया भी नजर आएंगी. हाल ही में शिल्पा ने इस फिल्म की पहले दिन की शूटिंग की एक तस्वीर शेयर की है. अभिमन्यु हाल ही में वसन बाला की फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता के चलते सुर्खियों में बने हुए थे. इस फिल्म ने कई फिल्म फेस्टिवल्स में काफी वाहवाही बटोरी थी हालांकि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म खास कमाल दिखाने में नाकाम रही. 

View this post on Instagram

Back on the sets... with #Nikamma in the role of Avni. 🧿😇🧿 Can’t tell you HOW much I missed this🥰 We are going to have so much fun @abhimanyud , love you @sabbir24x7 even when you are trying to cover your stomach with the clap.😜Wah !! Really Clapworthy 👏 😂🤣 #firstday ##nikamma #backtowork #actor #actormode #work #love #gratitude #fun #team #sonypicturesindia

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

इस तस्वीर में शिल्पा, अभिमन्यु और सब्बीर को देखा जा सकता है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा - सेट पर एक बार फिर वापसी, फिल्म निकम्मा में अवनि का रोल निभा रही हूं. मैं बता नहीं सकती कि मैंने इसे कितना मिस किया है. हम सब बहुत मजे करने वाले हैं.  

गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी की पिछली फिल्म साल 2007 में आई अपने थी. इस फिल्म को डायरेक्टर अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल, कटरीना कैफ और किरण खेर ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

हालांकि धड़कन की एक्ट्रेस भले ही रूपहले पर्दे से दूर हो लेकिन वे सोशल मीडिया और टीवी पर काफी एक्टिव रही हैं और डांस प्लस, नच बलिए और सुपर डांसर जैसे डांस रियैल्टी शो में नज़र आ चुकी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay