एडवांस्ड सर्च

ऋतिक रोशन की सुपर 30 देखकर रो पड़े शेखर कपूर, ट्वीट में जमकर तारीफ

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. सेलेब्स ने भी ऋतिक की मूवी की तारीफ की थी. अब डायरेक्टर शेखर कपूर ने बताया कि सुपर 30 देखने के बाद उनकी आंखें नम हो गई थीं.

Advertisement
aajtak.inनई दिल्ली, 16 July 2019
ऋतिक रोशन की सुपर 30 देखकर रो पड़े शेखर कपूर, ट्वीट में जमकर तारीफ सुपर 30 का पोस्टर

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30, पिछले शुक्रवार, 12 जुलाई कोरिलीज हुई थी. मूवी को दर्शकों और क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म ने 3 दिन के अंदर ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. सेलेब्स ने भी ऋतिक रोशन की मूवी की तारीफ की है. अब जाने माने निर्देशक शेखर कपूर ने भी सुपर 30 को लेकर अपने अनुभव साझा किए हैं.

फिल्म देखने के बाद शेखर कपूर ने ट्वीट भी किया और लिखा, ''सिनेमाघरों में हिंदी सिनेमा को देखना मेरे लिए एक सुखद अनुभव है. मैं थिएटर में चुपचाप बैठा सोच रहा था कि कोई मेरे आंसुओं को बहते हुए नोटिस ना कर ले. सुपर 30 ने मेरे साथ ऐसा ही किया. यह इतनी अच्छी कहानी है (ये सच है) और बिल्कुल अलग है. ऋतिक रोशन की परफॉर्मेंस ने मुझे भावुक कर दिया.''

इससे पहले सुपर 30 की स्पेशल स्क्रीनिंग में ऋतिक रोशन का काम देखकर उनके घरवालों की आंखें भी नम हो गई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स थीं कि मूवी देखने के बाद ऋतिक की मां और नानी रो पड़ी थीं. वहीं स्क्रीनिंग में मौजूद बाकी सेलेब्स ने फिल्म देखने के बाद स्टैंडिंग ओवेशन देकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की थी.

सुपर 30 में ऋतिक ने बिहार के मशहूर टीचर आनंद कुमार की भूमिका निभाई है. ये एक ऐसे टीचर की कहानी है जो गरीब बच्चों की पढ़ाई का जिम्मा उठाता है. उनकी आर्थिक स्थिति कमजोर होने के चलते वे उन्हें फ्री में IIT एंट्रेस एग्जाम की कोचिंग देता है.

फिल्म को बिहार सरकार ने पहले हफ्ते में ही टैक्स फ्री कर दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay