एडवांस्ड सर्च

शहनाज-जस्सी गिल का ब्रेकअप सॉन्ग कह गई सॉरी रिलीज, इमोशंस से है भरपूर

गाने को जस्सी गिल ने गाया है और Nirmaan ने गाने के लिरिक्स लिखे हैं. वीडियो में दोनों के इमोशन्स साफ दिखे. गाना इमोशनली कनेक्ट करता है. सोशल मीडिया पर भी गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 12 May 2020
शहनाज-जस्सी गिल का ब्रेकअप सॉन्ग कह गई सॉरी रिलीज, इमोशंस से है भरपूर शहनाज गिल और जस्सी गिल

जस्सी गिल और शहनाज गिल का ब्रेकअप सॉन्ग 'कह गई सॉरी' रिलीज हो गया है. गाना काफी इमोशनल कर देने वाला है. गाने की शुरुआत शहनाज और जस्सी की बातचीत से होती है, जहां शहनाज जस्सी से ब्रेकअप करती हैं. एक-दूसरे से अलग होकर दोनों ही काफी दुखी हैं. वीडियो में दोनों के इमोशन्स साफ दिखे. गाना इमोशनली कनेक्ट करता है. सोशल मीडिया पर भी गाने को काफी पसंद किया जा रहा है.

हालांकि, ज्यादातर वीडियो में जस्सी और शहनाज के फोटोज का इस्तेमाल हुआ है. दरअसल, लॉकडाउन के कारण दोनों साथ में गाने को शूट नहीं कर सकते थे. इसलिए अलग-अलग जितना शूट कर पाए उतना किया. इसके साथ उन्होंने फोटोज का इस्तेमाल किया है.

यहां देखें सॉन्ग...

2 महीने बाद पहली बार घर से बाहर निकलीं प्रियंका चोपड़ा, मास्क पहने शेयर की फोटो

एक और शो ऑफएयर, 'ये उन दिनों की बात है' फेम एक्ट्रेस के कमबैक पर फिरा पानी

गाने को जस्सी गिल ने गाया है और Nirmaan ने गाने के लिरिक्स लिखे हैं. बता दें कि वीडियो के आखिर में जस्सी और शहनाज जल्द ही फुल वीडियो लाने का वादा भी करते हैं.

बिग बॉस में नजर आईं शहनाज

बता दें कि शहनाज गिल ने बिग बॉस 13 में लोगों को खूब एंटरटेन किया. बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला संग शहनाज की जोड़ी काफी पसंद की गई. दोनों का बॉन्ड फैंस को खूब भाया. सोशल मीडिया पर सिडनाज ट्रेंड करने लगा. शहनाज बिग बॉस के बाद 'मुझसे शादी करोगे' में हिस्सा लिया था. इस शो में पारस छाबड़ा भी थे. इसके बाद शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ म्यूजिक वीडियो 'भुला दूंगा' में नजर आई थीं. दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था.

वहीं जस्सी गिल फेमस पंजाबी सिंगर हैं. वो कई हिट गाने गा चुके हैं. जस्सी गिल बॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं. वो कंगना रनौत के साथ फिल्म पंगा में नजर आए थे. फिल्म में वो कंगना रनौत के पति के रोल में थे. फिल्म के प्रमोशन के लिए जस्सी और कंगना बिग बॉस के घर में भी पहुंचे थे. यहां जस्सी ने शहनाज के लिए 'हौली हौली' गाना भी गाया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay