एडवांस्ड सर्च

BB 13: शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला पर लगाया धोखा देने का आरोप, बताया क्यों हैं अपसेट?

बिग बॉस में शहनाज गिल इस हफ्ते हैरान परेशान सी नजर आ रही हैं. शहनाज गिल को आखिर क्या हुआ है? क्यों वे बदली बदली सी नजर आ रही हैं? ये बात घरवालों को ही नहीं बिग बॉस फैंस को भी परेशान कर रही है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 06 November 2019
BB 13: शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला पर लगाया धोखा देने का आरोप, बताया क्यों हैं अपसेट? सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस में पंजाब की कटरीना कैफ यानि शहनाज गिल इस हफ्ते हैरान परेशान सी नजर आ रही हैं. वे बात-बात पर रिएक्ट कर रही हैं. झगड़ रही हैं और रोती दिख रही हैं. शहनाज गिल को आखिर क्या हुआ है? क्यों वे बदली-बदली सी नजर आ रही हैं? ये बात घरवालों को ही नहीं बिग बॉस फैंस को भी परेशान कर रही है.

घर में जबसे हिमांशी खुराना आई हैं शहनाज अपने दोस्तों से अलग हो गई हैं. वे बेवजह सिद्धार्थ शुक्ला, आरती सिंह और असीम रियाज से लड़ रही हैं. इस बीच अपकमिंग एपिसोड में शहनाज कंफेशन रूम में बिग बॉस से बातचीत में बताएंगी कि उन्हें किस बात पर मसला है. प्रोमो वीडियो में शहनाज कंफेशन रूम में रो रही हैं.

शहनाज, खेसारी लाल यादव से कह रही हैं कि सिद्धार्थ चाहे अब मेरा दोस्त नहीं है लेकिन ऐसा नहीं है कि मैं उसकी बुराई करूंगी. शहनाज से जब बिग बॉस ने पूछा कि आपको अचानक से क्या दिक्कत हो गई हैं? आप क्यों मुरझा सी गई हैं? रोते हुए शहनाज कहती हैं- मुझे बहुत दिक्कत हो रही है. मुझे यहां नहीं रहना है. सिद्धार्थ मेरा दोस्त है लेकिन उसने मुझे धोखा दिया है. मुझे बहुत गंदा फील हो रहा है.

शहनाज ने सिद्धार्थ पर लगाया धोखा देने का आरोप

शहनाज को समझाते हुए बिग बॉस ने कहा- सिद्धार्थ ने तो हमेशा आपका साथ दिया है. जब-जब आप अपसेट हुई हैं तो सिद्धार्थ ने आपका साथ दिया है. इस पर शहनाज ने कहा- अब वो मेरे साथ नहीं हैं. मुझे बहुत गलत फील हो रहा है. आने वाले एपिसोड में मालूम पड़ेगा कि शहनाज और सिद्धार्थ का बिगड़ा रिश्ता सुधरता है या नहीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay