एडवांस्ड सर्च

सोशल मीडिया पर कैसा नशा का कमाल, लोगों को पसंद आ रही शौर्य-अर्चना की जोड़ी

सिंगर के प्रतीक का गाया गाना कैसा नशा सोशल मीडिया पर कमाल कर रहा है. शौर्य खरे और आकाश प्रताप सिंह का लिखा ये गाना आकाश प्रताप सिंह, शनाया शर्मा, अर्चना सिंह और शौर्य खरे पर फिल्माया गया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 12 October 2019
सोशल मीडिया पर कैसा नशा का कमाल, लोगों को पसंद आ रही शौर्य-अर्चना की जोड़ी कैसा नशा का पोस्टर

सिंगर के प्रतीक का गाया गाना कैसा नशा सोशल मीडिया पर कमाल कर रहा है. शौर्य खरे और आकाश प्रताप सिंह का लिखा ये गाना आकाश प्रताप सिंह, शनाया शर्मा, अर्चना सिंह और शौर्य खरे पर फिल्माया गया है. शौर्य इस गाने के निर्देशक और प्रोड्यूसर भी हैं. गाने का वीडियो एक ऐसे कपल की कहानी बताता है जो आपसी मनमुटाव के चलते एक दूसरे से दूर हो गए थे लेकिन फिर एक दोस्त की एनिवर्सरी में दोनों फिर एक बार करीब आ जाते हैं.

3 मिनट 59 सेकंड के इस म्यूजिक वीडियो को जी म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. गाने पर व्यूज और लाइक्स तेजी से बढ़ रहे हैं लेकिन बात करें अगर इस पर आ रहे सोशल मीडिया रिएक्शन की तो लोगों की प्रतिक्रिया मिली जुली है. गाने के वीडियो में अर्चना और शौर्य के बीच फिल्माए गए किसिंग सीन पर एक यूजर ने लिखा- लड़कियों को कास्ट करने का ये लोग पूरा फायदा उठाते हैं.

BB 13: खत्म हुआ इन कंटेस्टेंट्स का सफर, फर्स्ट एलिमिनेशन में हुए बेघर!

यहां देखें गाना...

क्या है सोशल मीडिया रिएक्शन?

कई लोगों ने अर्चना के काम की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा, "वाओ, गाने में तुम्हारे और तुम्हारी को पार्टनर अर्चना सिंह राजपूत के बीच कमाल की कैमिस्ट्री दिखाई गई है. और तुम बहुत शानदार लग रहे हो." बता दें कि अर्चना सिंह मशहूर मॉडल और सोशल मीडिया सेलेब्रिटी हैं वहीं शौर्य खरे एक कमाल के म्यूजिकल आर्टिस्ट हैं. इससे पहले शौर्य मेहरबानी कर दे जरा और साड्डा जलवा जैसों के लिए भी काम कर चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay