एडवांस्ड सर्च

Kapil Sharma Show: जब पहलाज निहलानी की फियांसे ने शत्रुघ्न सिन्हा का लिया ऑटोग्राफ

Shatrughan Sinha in Kapil Sharma show ख्यात अभ‍िनेता और नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कपिल शर्मा के शो में श‍िरकत की. इस दौरान स‍िन्हा ने पर्सनल लाइफ से जुड़े कई द‍िलचस्प किस्से शेयर क‍िए.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 14 January 2019
Kapil Sharma Show: जब पहलाज निहलानी की फियांसे ने शत्रुघ्न सिन्हा का लिया ऑटोग्राफ शत्रुघ्न सिन्हा

कपिल शर्मा के पॉपुलर कॉमेडी शो में रविवार को शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी पत्नी पूनम, बेटे लव और कुश के साथ शिरकत की. इस दौरान सिन्हा ने अपने जीवन के कई दिलचस्प किस्से शेयर किए. उन्होंने बताया कि किस तरह उनकी मुलाकात उनकी पत्नी से हुई थी और उनके परिवार में मनोज कुमार की क्या अहमियत है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने एक किस्सा सुनाया, जिसमें उन्होंने पूर्व सीबीएफसी अध्यक्ष पहलाज निहलानी से जुड़ा एक वाकया बताया. सिन्हा ने बताया कि जब वे फिल्मों में विलेन का रोल करते थे, तब उनके दोस्त पहलाज निहलानी की फियांसे जो, अब उनकी पत्नी हैं, उनसे मिलीं और उनका ऑटोग्राफ ले लिया. इस बात पर निहलानी इतने नाराज हो गए, कि छह महीने तक उनसे बात नहीं की. निहलानी ने अपनी फियांसे से कहा कि तुम आई मेरे साथ हो, और ऑटोग्राफ एक विलेन के रोल करने वाले का ले रही हो.

शत्रुघ्न स‍िन्हा ने शो में बताया-मेरे दोनों बेटों का नाम मनोज कुमार जी ने रखा है.  बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा चार भाई हैं, जिनका नाम राम, लक्ष्मण, भरत, शत्रुघ्न है. उनके घर का नाम रामायण है. इसल‍िए मनोज कुमार जी ने बेटों के नाम लव और कुश रख द‍िए.

शो में बच्चा यादव की भूमिका निभा रहे कॉमेडियन कीकू शारदा, शत्रुघ्न के बेटे लव से कहते हैं कि उन्हें अरेंज मैरिज नहीं करनी चाहिए. यह पूछे जाने पर कि उन्हें ऐसा क्यों नहीं करना चाहिए कीकू एक फनी जवाब देते हैं. कीकू लव से कहते हैं, यदि वह लव मैरिज कर लेंगे तो दुनिया कहेगी कि देखो लव ने अरेंज मैरिज कर ली.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay