एडवांस्ड सर्च

कान्स से लेकर सलमान की फिल्म तक का सफर कैसा रहा? भारत एक्टर ने दिया जवाब

शशांक की जिंदगी में हालांकि एक चीज़ है जिसे वे एक्टिंग से भी ज्यादा पसंद करते हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 09 June 2019
कान्स से लेकर सलमान की फिल्म तक का सफर कैसा रहा? भारत एक्टर ने दिया जवाब शशांक सनी अरोड़ा और कटरीना कैफ सोर्स इंस्टाग्राम

शशांक सनी अरोड़ा ने बेहद कम समय में बॉलीवुड में अपना एक अलग स्पेस खड़ा कर लिया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ शशांक की फिल्म मंटो ने कान्स का सफर भी तय किया था. वे हाल ही में सलमान खान की भारत में भी नजर आए हैं. साल 2015 में कनू बहल द्वारा निर्देशित फिल्म तितली के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत करने वाले शशांक महज कुछ सालों में इतनी उपलब्धियों पर क्या सोचते हैं?

इस पर एक्टर ने जवाब देते हुए कहा कि मेरे लिए ये मायने नहीं रखता है कि मैं किस फॉरमेट में काम कर रहा हूं शायद कहीं ना कहीं यही मेरे लिए काम कर रहा है. आप चाहते हैं कि आपको ऐसी परिस्थितियों का सामना ना करना पड़े जहां आपको कोई फिल्म कंटेंट के चलते ठुकरानी पडे़ लेकिन कई बार पैसा मायने रखता है तो आप वैसी फिल्में करते हैं ताकि इसके बाद तितली जैसी पांच फिल्में और की जा सकें. तो कुछ इस तरह बैलेंस बना कर चलना पड़ता है. गौरतलब है कि तितली में रणवीर शौरी जैसे एक्टर के समक्ष शशांक ने बेहतरीन परफॉर्मेंस दी थी.

View this post on Instagram

From the heart, thank you. 🥺@rizwankhan4761

A post shared by Shashank Arora (@shashank.arora) on

 

View this post on Instagram

My lips move in strange ways. #sunnyisajukebox

A post shared by Shashank Arora (@shashank.arora) on

गौरतलब है कि शशांक ने कनाडा से फिल्म स्कूल में पढ़ाई की है. उन्होंने अपने छोटे से करियर में मंटो, मेड इन हेवेन, जू, ब्राहाण नमन जैसी कई फिल्मों और वेबसीरीज़ में काम किया है. वे इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं. वे अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने गिटार के साथ सिंगिंग के वीडियोज़ डालते रहते हैं.

View this post on Instagram

Cordiform blues. #sunnyisajukebox #lovedylan

A post shared by Shashank Arora (@shashank.arora) on

शशांक एक मलयालम फिल्म के लिए म्यूजिक भी कंपोज कर रहे हैं. उन्होंने कॉलेज में म्यूजिक की पढ़ाई भी की है. वे कहते हैं कि वे बहुत बेहतरीन म्यूजिशियन नहीं हैं लेकिन उन्हें म्यूजिक बनाना पसंद है. उन्होंने कहा कि 'म्यूजि़क मुझे एक्टिंग से भी ज्यादा रोमांचित करता है. मैं किसी फिल्म सेट की जगह अपने इंस्ट्रूमेंट के साथ किसी फेस्टिवल का हिस्सा बनना चाहूंगा लेकिन मैं म्यूजिक को कमर्शियल बनाते हुए इसे पैसे कमाने का जरिया नहीं बनाना चाहता हूं.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay