एडवांस्ड सर्च

शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी की गाड़ी को मारी टक्कर, ड्राइवर के साथ मारपीट भी की

Shamita Shetty road rage incident शमिता शेट्टी की गाड़ी को बाइकसवार ने टक्कर मार दी. इस मामले में तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है. उन्होंने शमिता के साथ गाली गलौज और उनके ड्राइवर के साथ मारपीट भी की.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: हंसा कोरंगा]नई दिल्ली, 30 January 2019
शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी की गाड़ी को मारी टक्कर, ड्राइवर के साथ मारपीट भी की शमिता शेट्टी (फोटो : इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी को रोड रेज की घटना का सामना करना पड़ा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ मंगलवार को मुंबई के ठाणे में रात के करीब 1.30 बजे एक्ट्रेस की गाड़ी को बाइक ने टक्कर मार दी. बाइक में तीन लोग सवार थे. एक्ट्रेस ने राबोदी पुलिस थाने में मामले की FIR दर्ज कराई है. खबरों के मुताबिक, बाइकर्स ने शमिता के साथ गाली-गलौज और उनके ड्राइवर के साथ मारपीट भी की.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, अभी तीनों बाइकर्स की पहचान नहीं हो पाई है. लेकिन उनकी गाड़ी का पता चल गया है. शमिता शेट्टी के ड्राइवर दर्शन सावंत ने गाड़ी की डिटेल पुलिस को सौंपी थी. ड्राइवर का कहना है कि तीनों ने उसे थप्पड़ मारा और फिर धमकाया. तीनों लड़कों को खिलाफ दारा 279, 323, 504, 506, 427 और 34 के तहत केस दर्ज किया गया है.

View this post on Instagram

About last night 🎀 all dolled up for Umang 🎀 outfit : @payalsinghal , jewellery : @azotiique , hair : @sheetal_f_khan , Photograph: @saurabhdalvi_photography #instapic #event #instaglam #indianwear #glitzandglam

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official) on

View this post on Instagram

A lil teaser from tonight’s episode 🙈don’t forget to watch khatron Ke Khiladi at 9 pm guys only on @colorstv #kkk9 #khiladishetty #nogainwithoutpain #adventure #realityshow #fearfactor 🤓😬

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official) on

शमिता शेट्टी इन दिनों खतरों के खिलाड़ी-9 में नजर आ  रही हैं. शो में उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में फिल्म "मोहब्बतें" से डेब्यू किया था. जिसमें वे उदय चोपड़ा के अपोजिट नजर आई थीं. शमिता ने मोहब्बत हो गई है तुमसे, ज़हर और कैश जैसी फिल्मों में काम किया है.

View this post on Instagram

Family ❤️ #sundaybrunch #tobycarvery #familytime #love #gratitude #instapic #instavideo #instafamily

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official) on

View this post on Instagram

Christmas 🎀🎅🏻😻❤️🥰 #christmasgrotto #santaclaus #familytime #christmas #happiness #gratitude #love

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official) on

उनका बॉलीवुड करियर खास नहीं रहा है. वे अपनी बहन शिल्पा शेट्टी जितनी सफलता हासिल नहीं कर पाईं. फिल्मों में असफल होने के बाद उन्होंने वेब सीरीज में भी काम किया. एक्ट्रेस 'यो के हुआ ब्रो' में नजर आई थीं. शमिता शेट्टी ने कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग भी किए हैं.

उनका गाना ''शरारा शरारा'' काफी पॉपुलर हुआ था. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड फिल्मों के अलावा साउथ की फिल्मों में भी काम किया है. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay