एडवांस्ड सर्च

रामायण-महाभारत के बाद टेलिकास्ट होगा बच्चों का चहेता शो शक्तिमान

दूरदर्शन ने हाल ही में इस बात की घोषणा की गई है कि दूरदर्शन पर सबका पसंदीदा शो शक्तिमान भी रीटेलिकास्ट किया जाएगा.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 31 March 2020
रामायण-महाभारत के बाद टेलिकास्ट होगा बच्चों का चहेता शो शक्तिमान शक्तिमान (एमेजन प्राइम)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा करने के बाद से लोगों की डिमांड पर दूरदर्शन पर रमानंद सागर की रामायण और पॉपुलर शो महाभारत दिखाया जाने लगा. लॉकडाउन में बोर होते लोगों के लिए ये पुरानी यादों को ताजा करने का अच्छा जरिया साबित हुआ. अभी टीवी पर रामायण आना शुरू ही हुआ था कि लोगों ने अपने पसंदीदा सीरियल शक्तिमान की मांग भी शुरू कर दी. दूरदर्शन ने हाल ही में इस बात की घोषणा की गई है कि दूरदर्शन पर शक्तिमान भी रीटेलिकास्ट किया जाएगा.

ANI के मुताबिक दूरदर्शन पर शक्तिमान दिखाने की तैयारी पूरी कर दी गई है. मुकेश खन्ना का ये सुपरहिट शो कुछ हि समय में एक बार फिर से प्रशंसकों के लिए टेलिकास्ट होने जा रहा हा. डिटेल्स की बात करें तो ये शो अप्रैल से दोपहर 1 बजे दिखाया जाएगा. खुशी की बात ये है कि बच्चों का ये चहेता शो हर रोज दिखाया जाएगा और इसके लिए उन्हें एक हफ्ते का इंतजार नहीं करना पड़ेगा. बता दें कि शक्तिमान को देशभर में जितनी पॉपुलैरिटी मिली शायद ही किसी शो को मिली हो. इसके अलावा दूरदर्शन, लोकसभा और राज्यसभा चैनल पर चाणक्य, श्रीमान श्रीमती , ब्योमकेश बक्शी, सर्कस सीरियल का telecast शुरू हुए हैं

इसके अलावा रामायण और महाभारत पहले से ही टीवी पर रीटेलिकास्ट किए जा रहे हैं जिसे घर के सभी सदसाय एक साथ बैठ कर देख भी रहे हैं. बता दें कि कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या भारत में 1000 से आगे बढ़ चुकी है.

बागी 2 के दो साल पूरे, दिशा ने रोमांटिक फोटोज शेयर कर दी टाइगर को बधाई

10 दिन से एडमिट कनिका, क्यों नहीं मिला कोरोना वायरस से छुटकारा?

लोगों की मदद को आगे आए स्टार्स

सरकार लोगों की मदद के लिए हरसंभव प्रसाय कर रही है और इसी के मद्देनजर देश में 21 दिनों का लॉकडान रखा गया है. इस बीच फिल्मी सितारे प्रधानमंत्री रिलीफ फंड में पैसे डाल रहे हैं ताकि जरूरतमंदों की सहायता की जा सके. अक्षय कुमार, सलमान खान, कार्तिक आर्यन और राजकुमार राव जैसे सितारे इस लिस्ट में शामिल हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay