एडवांस्ड सर्च

एडल्ट स्टार शकीला के रोल में ऋचा चड्ढा, सामने आया पहला पोस्टर

फिल्म शकीला का पोस्टर जारी हो गया है. ये फिल्म साउथ की जानी-मानी एडल्ट स्टार शकीला की बायोपिक है. इस फिल्म में लीड रोल ऋचा चड्ढा न‍िभा रही हैं.

Advertisement
aajtak.in
ऋचा मिश्रा नई दिल्ली, 21 November 2018
एडल्ट स्टार शकीला के रोल में ऋचा चड्ढा, सामने आया पहला पोस्टर शकीला पोस्टर

बोल्ड फिल्मों के लिए मशहूर एक्ट्रेस शकीला पर बन रही फिल्म का पहला पोस्टर जारी हो गया है. ये फिल्म शकीला की बायोपिक है. इस फिल्म में लीड रोल ऋचा चड्ढा पहली बार एडल्ट स्टार के रोल में नजर आने वाली हैं. शकीला की ज‍िंदगी संघर्ष से भरी हुई है. आम इंसान की ज‍िंदगी जीते हुए एडल्ट स्टार तक के सफर को फिल्म में द‍िखाया जाएगा. बायोपिक का निर्देशक इंद्रजीत लंकेश ने किया है.

कैसा है पोस्टर

पोस्टर में ऋचा गोल्ड ज्वैलरी पहने नजर आ रही हैं. वैसे केरल में सोने के आभूषणों को पहनना ग्लैमर का पार्ट माना जाता है. लेकिन बात शकीला की हो तो ऋचा का लुक उनके जैसा नहीं लग रहा है. इस किरदार के लिए ऋचा ने शकीला से पर्सनली मुलाकात की थी. इसके बाद ही उन्होंने फिल्म के लिए हां बोला था.

View this post on Instagram

Bold and fearless. PRESENTING THE FIRST LOOK OF #Shakeela! @indrajitlankesh @shakeelafilm . . . . Delighted to work with such a cool ensemble ! #pankajtripathi @esternoronhaofficial @rajeev_govinda_pillai @dhindora #Kajol #vivekmadan . . @meetbrosofficial @kri_talent @amandeep_khubbar @sanjana19 @sunilbirmiwal @pranav.chadha24

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

कौन हैं शकीला

बोल्ड फिल्मों के लिए मशहूर शकीला अपनी पहली मेनस्ट्रीम फिल्म ‘प्लेगर्ल्स’ के बाद रातोंरात छा गई थीं. इस फिल्म में वह साउथ की मशहूर एक्ट्रेस "सिल्क स्मिता" के साथ नजर आई थीं.  शकीला ने तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ जैसी भाषाओं में कई बोल्ड फिल्मों में काम किया.

शकीला एक मिडिल क्लास परिवार से हैं. उनका बचपन बेहद की गरीबी में गुजरा. शकीला ने सिर्फ छठी क्लास तक की पढ़ाई की है.  शकीला जब 23 साल की थीं, उनके पिता का निधन हो गया. शकीला के पिता नहीं चाहते थे कि वो कभी फिल्मों में काम करें. शकीला ने स्मिता की राह पर चलकर बोल्ड फिल्में करना शुरू कर दिया. शकीला ने अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखी है जो मलयालम में है. फिल्म में शकीला की जिंदगी के कई दिलचस्प घटनाओं को पर्दे पर दिखाने की योजना है. फिल्म की शूटिंग कर्नाटक के एक छोटे-से शहर तीर्थहल्ली में हो रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay