एडवांस्ड सर्च

क्या शाहरुख की टिप्स से बच्चे हुए इंस्पायर, जीते 22 मेडल

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान फिर से एक अच्छी वजह से सुर्खियों में हैं. उन्होंने कुछ लड़कों को खेल से संबंधित एक वैश्विक स्तर की प्रतियोगता में भाग लेने से पहले अपने घर बुलाया और उनकी हौसलाफजाई की.

Advertisement
aajtak.in
पुनीत उपाध्याय नई दिल्ली, 12 August 2018
क्या शाहरुख की टिप्स से बच्चे हुए इंस्पायर, जीते 22 मेडल शाहरुख खान

शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग खान माना जाता है. वो अपने अभिनय से इसे साबित भी करते रहते हैं. साथ ही अभिनय के अलावा अपने व्यवहार से भी वो लोगों का दिल जीतते रहते हैं. हाल ही में उनको क्रिस्टल अवॉर्ड से नवाजा गया. अब वो एक और अच्छी वजह से सुर्खियों में हैं. उन्होंने कुछ लड़कों को एक कॉम्पीटीशन में भाग लेने से पहले अपने घर बुलाया और उनकी हौसलाफजाई की.

बच्चे 'वर्ल्ड चिल्ड्रेन विनर्स गेम्स' में पार्टिसिपेट करने मॉस्को जा रहे थे. ये बच्चे किसी ना किसी गंभीर बीमारी की चपेट में हैं. जैसे ही शाहरुख खान को इस बारे में पता चला कि ये बच्चे देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए जा रहे हैं उन्होंने बच्चों को अपने घर बुलाया. उनके साथ पेप टॉक की.

क्यों शाहरुख खान के पोस्टर को घूरते थे राजकुमार राव? तस्वीरों से करते थे बातें

यही नहीं शाहरुख ने सभी बच्चों से पर्सनली बात की. साथ ही उन्हें जर्सी और किट भी गिफ्ट की. प्रतियोगता में भाग लेने वाले कुल 9 बच्चे थे. सभी ने वैश्विक स्तर पर पार्टिसिपेट किया और शानदार प्रदर्शन करते हुए खेल की अलग-अलग प्रतिस्पर्धाओं में 22 मेडल अपने नाम दर्ज किए. इनमें स्विमिंग, राइफल, चेस, शूटिंग और फुटबॉल जैसे गेम शामिल हैं.

51 के हुए शाहरुख खान, जन्मदिन पर जानिए 10 खास बातें

सभी को पता है कि शाहरुख खुद लंबे समय से क्रिकेट से जुड़े हुए हैं. आईपीएल में उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रदर्शन शानदार रहा है. मैच के दौरान अक्सर शाहरुख को मैदान में अपनी टीम को चीयर करते हुए देखा जाता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay