एडवांस्ड सर्च

शाहरुख ने शेयर की तस्वीर, आधी रात को तमाशा करते दिखे इम्तियाज अली!

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान पहली बार डायरेक्टर इम्तियाज अली के साथ काम कर रहे हैं. ऐसा लगता है कि दोनों को एक- दूसरे का साथ बहुत पसंद भी आ रहा है.

Advertisement
aajtak.in
विजय रावत नई दिल्ली, 24 March 2017
शाहरुख ने शेयर की तस्वीर, आधी रात को तमाशा करते दिखे इम्तियाज अली! शाहरुख खान, इम्तियाज अली

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान पहली बार डायरेक्टर इम्तियाज अली के साथ काम कर रहे हैं. ऐसा लगता है कि दोनों को एक- दूसरे का साथ बहुत पसंद भी आ रहा है, इतना कि दोनों मिडनाइट दोस्त बन गए हैं. दोनों रात के समय साथ घूमते नजर आए.

आमिर संग अपने रिश्तों पर बोले शाहरुख, मैं सबसे गले मिलता हूं

 

शाहरुख खान ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें इम्तियाज साइकिल चलाते दिख रहे हैं. इस तस्वीर के साथ शाहरुख ने लिखा,'मेरे डायरेक्टर इम्तियाज के साथ देर रात डिस्कशन, उसने कहा कि आजकल मैं सिर्फ हाईवे पर तमाशा करता हूं'. इम्तियाज की यह तस्वीर शाहरुख खान ने शेयर की है. इस दौरान शाहरुख अपनी कार में ही बैठे रहे.

Conclave17 में बोले करण जौहर- मैं शाहरुख से शादी कर सकता हूं

 

इससे पहले शाहरुख खान ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो ब्लैक कलर की जैकेट पहने नजर आ रहे हैं जिससे माना जा रहा है कि वो अपनी आने वाली फिल्म में इस लुक में नजर आ सकते हैं. इस फिल्म में शाहरुख अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगे. फिल्म अगस्त में रिलीज हो सकती है. इससे पहले दोनों साथ में दो फिल्मों 'रन ने बना दी जोड़ी' और 'जब तक है जान' में नजर आए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay