एडवांस्ड सर्च

सेल्फ क्वारनटीन में मीरा राजपूत को सूझा जबरदस्त प्लान, शेयर कर बताया

सेल्फ क्वारनटीन में अगर आपका टाइम पास नहीं हो रहा है तो शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत एक ऐसी ट्रिक लेकर आई हैं जो ज्ञानवर्धक होने के साथ-साथ मनोरंजक भी है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 28 March 2020
सेल्फ क्वारनटीन में मीरा राजपूत को सूझा जबरदस्त प्लान, शेयर कर बताया शाहिद कपूर और मीरा राजपूत

देशभर में सभी लोग जहां एक तरफ सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का गंभीरता से पालन कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ घर के अंदर खुद को बोर होने से बचाने के लिए भी ट्रिक्स भी आजमा रहे हैं. इस संदर्भ में शाहिद कपूर की वाइफ और फेमस पर्सनालिटी मीरा राजपूत भी कुछ नया लेकर आई हैं. जो बहुत सारे लोगों के लिए खाली समय में उपयोगी साबित हो सकता है.

मीरा राजपूत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है और उसके साथ एक टर्म यूज किया है MYOM. इसका मतलब होता है "मेक योर ओन मटेरियल". मतलब अपना सामान खुद बनाएं. मीरा ने जो फोटो शेयर की है उसमें कुछ पेपर्स नजर आ रहे हैं. दरअसल ये पेपर्स बच्चों को काउंटिंग और शेप्स सिखाने में काम आते हैं. मीरा के इस आइडिया की सराहना की जा रही है. ऐसी कई सारी चीजें हैं जिसे घर में बनाया जा सकता है. इससे आप बाहर जाने से भी बच जाएंगे और घर में आपका समय भी खूब कटेगा.

ऋषि कपूर की अपील- सरकार शाम को खोले शराब की दुकान, लॉकडाउन में दूर होगा स्ट्रेस

दादी से नाराज हैं करण जौहर के बच्चे, वीडियो में बोली ये बात

शाहिद कपूर भी कर रहे लोगों को कोरोना के प्रति जागरुक

मीरा राजपूत भी देश की एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते लोगों से इस बात की अपील कर रही हैं कि वे अपने घरों से बाहर ना निकलें. इसके अलावा शाहिद कपूर भी बाकी फिल्म सेलिब्रिटीज की तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वार 21 दिन तक लॉक डाउन की घोषणा का समर्थन कर रहे हैं और लोगों से घर के अंदर खुद को महफूज रखने की अपील कर रहे हैं.

कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या में आए दिन इजाफा हो रहा है. देश में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 900 पार हो चुकी है और इससे 20 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay