एडवांस्ड सर्च

कंधे पर 40 किलो वजन उठाकर मीरा ने किए स्क्वॉट्स, दे रहीं फिटनेस गोल्स

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे जिम में एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 18 February 2020
कंधे पर 40 किलो वजन उठाकर मीरा ने किए स्क्वॉट्स, दे रहीं फिटनेस गोल्स मीरा राजपूत

भले ही शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत फिल्मों से दूर रहती हैं मगर उनकी फैन फॉलोइंग तगड़ी है. वे सोशल मीडिया पर कभी अपनी ग्लैमरस फोटोज को लेकर चर्चा में रहती तो कभी अपनी सादगी के लिए सराही जाती हैं. मीरा इन दिनों अपनी फिटनेस पर खासा ध्यान दे रही हैं. हाल ही में मीरा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वे वेट लिफ्टिंग करती नजर आ रही हैं.

इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की गई फोटो में मीरा जिम में एक्सरसाइज करते वक्त काफी उत्साहित नजर आ रही हैं. वे स्क्वेटिंग करने के दौरान 40 किलो का वजन उठाती दिख रही हैं. उनके फिटनेस ट्रेनर भी उन्हें गाइड करते दिखाई दे रहे हैं. दरअसल फिटनेस ट्रेनर ने ही मीरा की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के रूप में लगाया है.

तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है- 'आज का टारगेट 40 किलोग्राम के वजन के साथ स्क्वेटिंग. आप धीरे-धीरे इस टेकनीक में परफेक्शन लाने की कोशिश कर रही हैं. ये शानदार है. जल्द ही आप 60 किलोग्राम का वजन उठाने में सक्षम हो जाएंगी.'

फिल्म जर्सी के सेट पर जख्मी हुए शाहिद कपूर, लगे 13 टांके

शाहिद कपूर की तबीयत खराब, पोस्टपोन हुई फिल्म जर्सी की शूटिंग

View this post on Instagram

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

वैलेंटाइन डे पर शाहिद संग वायरल हुई थी पोटो

बता दें कि मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. कुछ समय पहले ही वैलेंटाइन डे के मौके पर मीरा ने एक फोटो इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी. जिसमें शाहिद कपूर के साथ उनकी क्यूट बॉन्डिंग नजर आई थी. यही नहीं मीरा बॉलीवुड की परफेक्ट मॉम में से एक हैं. वे मदरहुड पर भी अपने विचार साझा करती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay