एडवांस्ड सर्च

ईशान खट्टर के फोन में किस नाम से सेव है जाह्नवी का नंबर? अफेयर पर शाहिद ने की बात

Shahid Kapoor on Ishaan Khatter and Janhvi Kapoor linkup ईशान खट्टर-जाह्नवी कपूर की जोड़ी धड़क में नजर आई थी. दोनों की जोड़ी को फिल्म धड़क में  काफी पसंद किया गया था.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 14 January 2019
ईशान खट्टर के फोन में किस नाम से सेव है जाह्नवी का नंबर? अफेयर पर शाहिद ने की बात ईशान खट्टर-जाह्नवी कपूर (PHOTO: इंस्टाग्राम)

Shahid Kapoor on Ishaan Khatter and Janhvi Kapoor linkup ईशान खट्टर-जाह्नवी कपूर की जोड़ी पिछले साल "धड़क" में नजर आई थी. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया. फिल्म बॉक्स ऑफ‍िस पर भी कलेक्शन के मामले में सफल रही. लेकिन फिल्म र‍िलीज के साथ ही ईशान-जाह्नवी के अफेयर की चर्चा भी शुरू हो गई. इस बारे में पहली बार ईशान के बड़े भाई शाह‍िद कपूर ने बयान दिया है.

करण जौहर के शो कॉफी व‍िद करण में ईशान खट्टर और शाह‍िद कपूर की जोड़ी गेस्ट के रूप में पहुंचीं. यहां करण ने शाह‍िद से जाह्नवी और ईशान के ल‍िंकअप की खबरों पर भी सवाल किया. शाह‍िद ने कहा, "ईशान और जाह्नवी दोनों अच्छे दोस्त हैं. वो जाह्नवी के आस-पास नहीं मंडराता. वैसे वो मेरे, मां और अपने सभी दोस्तों के करीब रहने वाला इंसान है."

शाह‍िद ने ये भी कहा, "जाह्नवी और उनकी भी अच्छी दोस्ती है."

View this post on Instagram

Brothers. Actors. Heartthrobs. Hold on to your hearts as @shahidkapoor and @ishaan95 come over for some Koffee, next week. #KoffeeWithKaran #KoffeeWithShahid #KoffeeWithIshaan

A post shared by Star World (@starworldindia) on

View this post on Instagram

Ishaan's audience analysis. What was your reaction to Dhadak? #KoffeeWithKaran #KoffeeWithIshaan #KoffeeWithShahid

A post shared by Star World (@starworldindia) on

View this post on Instagram

A post shared by Ishaan Khatter (@ishaan95) on

View this post on Instagram

Driving her (coco)nuts

A post shared by Ishaan Khatter (@ishaan95) on

शो के दौरान ईशान ने जाह्नवी के बारे में कहा, "हम साथ फिल्म देखते हैं, फिल्मों पर बातें करते हैं, साथ धूमते हैं, खाना खाते हैं. हम बहुत अच्छे दोस्त हैं और यही सच है."

करण जौहर ने ईशान से शो में यह भी पूछा कि आपने अपने फोन में जाह्नवी का किस नाम से नंबर सेव कर रखा है? ईशान का जवाब था, 'पोटैटो' (आलू). करण के शो पर पहुंचे शाह‍िद और ईशान की मजेदार च‍िट चैट के कई वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहे हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाह‍िद कपूर इन द‍िनों कबीर स‍िंह बायोपिक पर काम कर रहे हैं. बीते द‍िनों द‍िल्ली के कॉलेज मिरांडा हाउस में शाह‍िद ने फिल्म का एक शेड्यूल पूरा किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay