एडवांस्ड सर्च

PHOTO: पहले छुपाया था चेहरा, अब नए LOOK में ऐसे दिख रहे हैं शाहिद कपूर

कुछ दिन पहले शाहिद कपूर एयरपोर्ट पर मुंह छिपाते हुए दिखे थे. लेकिन अब उनके नए लुक से पर्दा उठ गया है.

Advertisement
aajtak.in
हंसा कोरंगा नई दिल्ली, 09 November 2017
PHOTO: पहले छुपाया था चेहरा, अब नए LOOK में ऐसे दिख रहे हैं शाहिद कपूर शाहिद कपूर

कुछ दिन पहले शाहिद कपूर एयरपोर्ट पर मुंह छिपाते हुए दिखे थे. उन्होंने अपना मुंह स्टॉल से और सिर टोपी से ढका हुआ था. तब कयास लगाए जा रहे थे कि शाहिद ने अपनी नई फिल्म के लिए यह लुक अख्तियार किया है. लेकिन अब उनके नए लुक से पर्दा उठ गया है.

शाहिद ने अपने नए लुक की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. उन्होंने पत्नी मीरा के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- नाइट आउट. वहीं मीरा ने भी अपने अकाउंट पर शाहिद के साथ फोटो साझा की. उन्होंने कैप्शन में लिखा- मैं तुम्हारा चेहरा अब दोबारा देख सकती हूं. हैलो हसबैंड.

Night out.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

रणवीर सिंह से INSECURE हुए शाहिद, डायरेक्टर के सामने रखी ये शर्त

मीरा का कैप्शन देखने के बात ऐसा अंदाजा हो रहा है कि मानो शाहिद ने उनसे भी अपना यह लुक छुपाकर रखा हो. लेकिन मानना पड़ेगा शाहिद अपने इस नए अंदाज में काफी स्मार्ट और हैंडसम लग रहे हैं. उन्होंने नया हेयरस्टाइल लिया है.

I can see his face again! #hellohusband

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

एयरपोर्ट पर मुंह छिपाते दिखे शाहिद कपूर, क्या है नई फिल्म की तैयारी

तस्वीर में शाहिद और मीरा परफेक्ट कपल लग रहे हैं. मीरा ने ब्लू कलर का लॉन्ग सूट पहना है जिसमें वह किसी बॉलीवुड हीरोइन से कम नहीं लग रही हैं. वहीं शाहिद सूट में हैं. दोनों की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

जल्द ही शाहिद कपूर की फिल्म पद्मावती रिलीज होने वाली है. जिसमें वह रानी पद्मावती के पति राजा रतन सिंह की भूमिका में दिखेंगे. फिल्म में उनके लुक की काफी सराहना हो रही है. इसमें शाहिद के अलावा रणवीर सिंह भी है, जो कि अलाउद्दीन खिलजी का रोल निभा रहे हैं. पद्मावती की रिलीज के बाद शाहिद अपनी अगली फिल्म बत्ती गुल, मीटर चालू की शूटिंग शुरू करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay