एडवांस्ड सर्च

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह के सेट पर हादसा, क्रू मेंबर की मौत

घटना के बाद फिल्म के निर्माताओं की ओर से मृतक के परिवार को सहयोग की पेशकश की गई है. मृतक का नाम राम कुमार बताया जा रहा है. उसकी उम्र 35 साल है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 25 January 2019
शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह के सेट पर हादसा, क्रू मेंबर की मौत शाहिद कपूर

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की भूमिकाओं वाली फिल्म 'कबीर सिंह' के सेट से हादसे की खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें एक स्थानीय क्रू मेंबर की जान चली गई. घटना मसूरी में होटल की है.

न्यूज एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक इस घटना के बाद फिल्म के निर्माताओं की ओर से मृतक के परिवार को सहयोग की पेशकश की गई है. मृतक का नाम राम कुमार बताया जा रहा है. उसकी उम्र 35 साल है और वह उत्तर प्रदेश का मूल निवासी बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक हादसा उस होटल में हुआ जहां जहां फिल्म की यूनिट रुकी थी.

मृतक फिल्म यूनिट के साथ जनरेटर ऑपरेटर का काम देखता था. बताया जा रहा है कि जनरेटर में पानी का लेबल चेक करने के दौरान, राम का मफलर जनरेटर के पंखे में फंस गया और वह उसकी चपेट में आ गया. उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन वह बच नहीं पाया.इस घटना के बाद निर्माताओं की ओर से एक बयान जारी किया गया है.

इसमें कहा गया है कि "हादसे का हमें बहुत दुख हुआ है. राम कुमार के परिजनों के प्रति हमारी गहरी संवेदना है. हम उनके परिवार को मदद की पेशकश कर रहे हैं."

बताते चलें कि शाहिद की ये फिल्म तेलुगू की सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक है. अर्जुन रेड्डी में तेलुगू सुपरस्टार विजय देवेराकोंडा नज़र आए थे. कबीर सिंह का निर्देशन संदीप वांगा कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay