एडवांस्ड सर्च

साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनने से सिर्फ एक कदम दूर है 'कबीर सिंह'

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म कबीर सिंह लगातार बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कीर्तिमान रच रही है. ये फिल्म भारत में सर्वाधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों की टॉप 10 लिस्ट में शामिल होने से महज कुछ ही दूर है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 10 July 2019
साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनने से सिर्फ एक कदम दूर है 'कबीर सिंह' शाहिद कपूर

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म कबीर सिंह लगातार बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कीर्तिमान रच रही है. ये फिल्म भारत में सर्वाधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों की टॉप 10 लिस्ट में शामिल होने से महज कुछ ही दूर है. बुधवार की कमाई के साथ ही कबीर सिंह इस लिस्ट में 10वें नंबर पर आ जाएगी.

अभी भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने के मामले में उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद कबीर सिंह 11वें नंबर पर है. बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक़, भारतीय बाजार में 11 हफ़्तों में उरी का भारत कुल कलेक्शन 245.36 करोड़ रुपये है. ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के मुताबिक़ तीसरे हफ्ते में मंगलवार तक कबीर सिंह की कमाई 243.17 करोड़ हो चुकी है. बताते चलें कि टॉप कमाई की लिस्ट में 10वें नंबर पर आने के साथ ही कबीर सिंह साल 2019 में सबसे ज्यादा रुपये कमाने वाली फिल्म भी बन जाएगी.

View this post on Instagram

Thank you for the overwhelming love. #kabirsingh

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

तरन आदर्श ने जो लेटेस्ट आंकड़े साझा किए हैं, उसके मुताबिक़ तीसरे हफ्ते में विश्व कप सेमीफाइनल मैच के बावजूद कबीर सिंह का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा ट्रेंड नजर आ रहा है. तीसरे हफ्ते में शुक्रवार को फिल्म ने 5.40 करोड़, शनिवार को 7.51 करोड़, रविवार को 9.61 करोड़, सोमवार को 4.25 करोड़ और मंगलवार को 3.20 करोड़ की कमाई की.

ये है कमाई करने वाली टॉप 10 हिंदी फिल्मों की लिस्ट-

इस लिस्ट में पहले नंबर पर प्रभास स्टारर बाहुबली 2 शामिल है. इसके बाद दंगल, तीसरे नंबर पर संजू चौथे नंबर पर पीके, पांचवें नंबर पर टाइगर जिंदा है, छठे नंबर पर बजरंगी भाईजान सातवे नंबर पर पद्मावत, आठवें नंबर पर सुल्तान, नौवें नंबर पर धूम 3 है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay