एडवांस्ड सर्च

10 साल बाद साथ आएंगे शाहिद कपूर और इम्तियाज अली, यह होगा प्रोजेक्ट

10 साल बाद साथ आएंगे शाहिद कपूर और इम्तियाज अली, यह होगा प्रोजेक्ट

Advertisement
aajtak.in
हंसा कोरंगा नई दिल्ली, 31 October 2017
10 साल बाद साथ आएंगे शाहिद कपूर और इम्तियाज अली, यह होगा प्रोजेक्ट इम्तियाज अली और शाहिद कपूर

सुपरहिट फिल्म 'जब वी मेट' में साथ काम कर चुके शाहिद कपूर और इम्तियाज अली एक बार फिर साथ आने वाले हैं. बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों में शामिल 'जब वी मेट' को 10 साल हो चुके हैं. अब एक दशक बाद शाहिद और इम्तियाज फिल्म के लिए साथ आएंगे.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, यह फिल्म रॉमकॉम लव स्टोरी होगी. इसकी शूटिंग अगले साल से शुरू होगी. मेकर्स शाहिद के अपोजिट हीरोइन की तलाश कर रहे हैं. सूत्रों की मानें तो फिल्म की शूटिंग अगले साल अप्रैल में मुंबई से शुरू होगी. इसके बाद देश और विदेश में शूटिंग होगी.

एयरपोर्ट पर मुंह छिपाते दिखे शाहिद कपूर, क्या है नई फिल्म की तैयारी

बता दें, 26 अक्टूबर को 'जब वी मेट' को 10 साल हुए हैं. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए शाहिद ने कहा, इस फिल्म की शूटिंग करना मजेदार था. वहीं इम्तियाज ने कहा कि 'जब वी मेट' उनकी लाइफ की सबसे स्पेशल फिल्म है. यह उनके दिल के बेहद करीब है. आज 10 साल बाद भी लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. इसमें शाहिद के अपोजिट करीना कपूर थीं. डायलॉग्स से लेकर फिल्म में करीना के कपड़े तक सभी कुछ ट्रेंड बन गया था. शाहिद और करीना के अफेयर की वजह से भी फिल्म काफी चर्चा में रही थी.

ये है 'जब वी मेट' का वो सीन, जिसे 10 साल बाद बदलना चाहते हैं इम्तियाज

शुरूआत में फिल्म के लिए बॉबी देओल और आयशा टाकिया को लिए जाने की खबर थी. लेकिन बाद में इसके लिए शाहिद कपूर और करीना का नाम फाइनल किया गया. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आई थी. आज भी लोग इस फिल्म को देखना काफी पसंद करते हैं. यह इम्तियाज के करियर की दूसरी फिल्म थी.

पद्मावती: जिम ने लिए 70 लाख, जानें दीपिका, शाहिद, रणवीर की फीस

वैसे 1 दिसंबर को शाहिद की फिल्म पद्मावती रिलीज हो रही है. इसमें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी मेन लीड में हैं. फिल्म में शाहिद राजा रतन सिंह की भूमिका में हैं. वहीं दीपिका रानी पद्मिनी और रणवीर अलाउद्दीन खिलजी के रोल में हैं. इसे संजय लीला भंसाली ने निर्देशित किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay