एडवांस्ड सर्च

26 साल पुरानी है ये तस्वीर, ऐसे दिखते थे शाहरुख खान, काजोल और शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने फिल्म इंडस्ट्री में 27 साल पूर कर लिए हैं. उन्होंने बी-टाउन को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं. शाहरुख ने शुरुआती करियर में दीवाना के बाद डर और बाजीगर जैसी फिल्मों में ग्रे शेड रोल निभाया था.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in दिल्ली, 29 June 2019
26 साल पुरानी है ये तस्वीर, ऐसे दिखते थे शाहरुख खान, काजोल और शिल्पा शेट्टी शाहरुख खान,शिल्पा शेट्टी, काजोल और अन्य

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने फिल्म इंडस्ट्री में 27 साल पूर कर लिए हैं. उन्होंने बी टाउन को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं. शाहरुख ने शुरुआती करियर में दीवाना फिल्मों के बाद डर और बाजीगर में ग्रे शेड रोल निभाया था. फिल्म में उनकी अदाकारी को सराहा गया था. इन दिनों एक तस्वीर सोशल मीडिया वायरल हो रही जिसमें शाहरुख खान, काजोल, शिल्पा शेट्टी के साथ बाजीगर फिल्म के डायरेक्टर्स नजर आ रहे हैं. बता दें कि बाजीगर में शाहरुख की एक्टिंग को खासा पसंद किया था.

इस तस्वीर में शाहरुख व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं. वहीं, काजोल ने डीप ब्लू ऑफ शॉल्डर ड्रेस पहनी हुई हैं. उन्होंने अपने बाल ओपन रखे हैं और मिनिमल मेकअप किया है. इसके अलावा शिल्पा शेट्टी की बात करें तो वह पिंक ड्रेस में पहचान में ही नहीं आ रही हैं.

View this post on Instagram

Guess the movie name ⁉️🔥😎

A post shared by Shah Rukh Khan (@srkking555) on

View this post on Instagram

4 yrs have flown by. Graduating from Ardingly. Last pizza...last train ride...and first step into the real world...school ends...learning doesn’t.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

View this post on Instagram

Thank u all for spending your Eid with me... May God bless u all with health and happiness. #EidMubarak

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

बताते चलें कि बाजीगर 1993 में रिलीज हुई थी. इसका निर्देशन अब्बास-मस्तान की जोड़ी ने किया था. उस दौरान यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इसके अलावा इस फिल्म से शाहरुख का करियर भी ऊपर उठ गया था. फिल्म में शाहरुख खान और काजोल की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. यही वजह है कि इस फिल्म की सफलता के बाद शाहरुख और काजोल की जोड़ी को कई फिल्मों में रिपीट किया गया.

गौरतलब है कि शाहरुख खान पिछली बार जीरो फिल्म में नजर आए थे. फिल्म में उन्होंने एक बौने आदमी का रोल प्ले किया था. हालांकि यह फिल्म बड़ी फ्लॉप साहिब हुई थी. फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया था. शाहरुख ने अभी अपने नए प्रोजेक्ट का खुलासा नहीं किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay