एडवांस्ड सर्च

ऑनलाइन अंडरवियर खरीदने में कंफर्टेबल नहीं शाहरुख, सुनाए शॉपिंग अनुभव

अमेजन ग्लोबल के सीईओ जेफ बेजोस इंडिया ट्रिप पर हैं. उन्होंने गुरुवार को बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान से मुलाकात की.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 17 January 2020
ऑनलाइन अंडरवियर खरीदने में कंफर्टेबल नहीं शाहरुख, सुनाए शॉपिंग अनुभव जोया अख्तर, शाहरुख खान और जेफ बेजोस

अमेजन ग्लोबल के सीईओ जेफ बेजोस इंडिया ट्रिप पर हैं. उन्होंने गुरुवार को बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान से मुलाकात की. शाहरुख खान ने उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री से रुबरु कराया. साथ ही शाहरुख ने कई बातों का खुलासा किया.

सुपरस्टार शाहरुख खान का कहना है कि वो अंडरवियर खरीदने के लिए ऑनलाइन ऑर्डर देने में कंफर्टेबल फील नहीं करते हैं. शाहरुख ने कहा, "मैं अपनी सारी किताबों की खरीदारी अमेजन से करता हूं. किराने का सामान बिग बास्केट से मंगाता हूं. मुझे एक बात स्वीकार करनी है. मैं अभी भी अंडरवियर की खरीदारी ऑनलाइन करने को लेकर कंफर्टेबल नहीं हूं."

शाहरुख को नहीं पसंद ज्यादा सोना

एक्टर ने यह भी बताया कि उन्हें लगता है कि सोना समय की बर्बादी करने जैसा है और इसलिए वह ज्यादा सोना पसंद नहीं करते हैं. इसके अलावा शाहरुख खान ने उनसे अपनी फिल्म डॉन का डायलॉग भी बुलवाया. इस दौरान सभी ने खूब एन्जॉय किया. एक्टर रितेश देशमुख ने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी शेयर किया है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान पिछली बार फिल्म जीरो में नजर आए थे और इसके बाद उन्होंने किसी भी फिल्म में अब तक काम नहीं किया है. हाल ही में वह डेविड लेटरमैन के शो My Next Guest Needs No Introduction में नजर आए थे. ये शो वीडियो स्ट्रीमिंग एप्लीकेशन नेटफ्लिक्स पर है. इसके अलावा शाहरुख ने सुजॉय घोष की फिल्म बदला को प्रोड्यूस किया था. इसके अलावा उन्होंने इमरान हाशमी की वेब सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड को भी प्रोड्यूस किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay