एडवांस्ड सर्च

द लायन किंग: शाहरुख को बेटे आर्यन की वजह से एक सीन के लिए दो बार करनी पड़ी थी डबिंग

क्या आप जानते हैं कि शाहरुख खान को अपने बेटे आर्यन खान की वजह से एक सीन के लिए दो बार डबिंग करनी पड़ी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 16 July 2019
द लायन किंग: शाहरुख को बेटे आर्यन की वजह से एक सीन के लिए दो बार करनी पड़ी थी डबिंग डायरेक्टर होमी अदजानिया के साथ इरफान खान

शाहरुख खान और आर्यन खान ने फिल्म द लायन किंग के लिए अपनी आवाज दी है. फिल्म के टीजर रिलीज कर दिए गए हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहरुख खान को अपने बेटे आर्यन खान की वजह से एक सीन के लिए दो बार डबिंग करनी पड़ी.

एक्टर ने बताया, 'हम सीन्स को सुन रहे थे और डबिंग थिएटर के सभी एक्सपर्ट बोले कि मेरी आवाज और आर्यन की आवाज बिल्कुल एक जैसी लग रही है. उन्होंने कहा कि मुझे फिर से सीन को डब करना होगा. मैंने कभी नहीं सोचा था कि आर्यन की आवाज मेरी आवाज से इतनी मिलती है. एक्सपर्ट से ये सुनकर बेहद ही अच्छा लगा."

बता दें कि टीजर में शाहरुख खान और आर्यन खान की आवाज सुनकर लोग हैरत में पड़ गए थे. आर्यन की आवाज शाहरुख खान की आवाज से काफी हद तक मिल रही है. बता दें कि हिंदी डब वर्जन में मुफासा (फादर लॉयन) की आवाज खुद शाहरुख खान दे रहे हैं और सिंबा की आवाज शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान दे रहे हैं.

मां गौरी खान भी अपने बेटे आर्यन की आवाज वाले इस टीजर को देखते नहीं थक रही हैं. गौरी ने सोशल मीडिया पर आर्यन की आवाज वाले द लायन किंग के टीजर को शेयर करते हुए लिखा, "मैं इसे बार बार देख रही हूं." इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ श्वेता बच्चन, फराह खान और कई अन्य सेलेब्स ने कमेंट कर आर्यन की तारीफ की. इतना ही नहीं करण जौहर, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने भी आर्यन की तारीफ की.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay