एडवांस्ड सर्च

शाहरुख की बहन नूरजहां पाकिस्तान के पेशावर से लड़ेंगी चुनाव

शाहरुख खान की चचेरी बहन नूरजहां पाकिस्तान के पेशावर से चुनाव लड़ेंगी. वह पाकिस्तान में ही रहती हैं और शाहरुख खान के काफी करीब हैं.

Advertisement
aajtak.in
अनुज शुक्ला नई दिल्ली, 08 June 2018
शाहरुख की बहन नूरजहां पाकिस्तान के पेशावर से लड़ेंगी चुनाव शाहरुख खान

शाहरुख खान की चचेरी बहन नूरजहां पाकिस्तान के पेशावर से चुनाव लड़ेंगी. वह पाकिस्तान में ही रहती हैं और शाहरुख खान के काफी करीब हैं. वह पिछले कुछ वक्त में दो बार शाहरुख से मिलने भी आई थीं. द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार वह खैबर पख्तुनवा असेंबली की सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने जा रही हैं.

अबराम के बाद चौथे बच्चे के सवाल पर जानिए क्या बोले शाहरुख खान

रिपोर्ट के मुताबिक नूरजहां ने कहा- मैं महिला सशक्तिकरण के लिए काम करना चाहती हूं. मैं मेरे चुनाव क्षेत्र में इस समस्या पर फोकस करूंगी. उन्होंने कहा कि वह उम्मीद करती हैं कि लोग उन्हें वैसे ही सपोर्ट करेंगे जैसे उनके चचेरे भाई को करते हैं. शाहरुख खान कई इंटरव्यूज में यह बात कह चुके हैं कि वह पेशावर से हैं और उनके परिवार के कुछ लोग अब भी वहां रहते हैं.

टीम KKR का ड्रामा देख हैरान हुए शाहरुख, बोले- तो मैं क्र‍िकेट छोड़ दूं

नूरजहां के भाई एक काउंसलर के तौर पर काम कर चुके हैं. उन्होंने कहा- हमारे परिवार का राजनीति से पुराना ताल्लुक रहा है. शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही आनंद एल. राय की फिल्म जीरो में नजर आएंगे. फिल्म में शाहरुख एक बौने का किरदार निभा रहे हैं और उनके साथ इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay