एडवांस्ड सर्च

क्या हॉलीवुड में मार्वल की फिल्मों में सुपरहीरो का रोल करेंगे शाहरुख खान?

शाहरुख खान जल्द ही मार्वल की किसी फिल्म में सुपरहीरो का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं. मार्वल भारतीय एक्टर को अपनी फिल्मों में बतौर सुपरहीरो कास्ट करने के बारे में सोच रहा है.

Advertisement
aajtak.in
पुनीत पाराशर नई दिल्ली, 14 September 2018
क्या हॉलीवुड में मार्वल की फिल्मों में सुपरहीरो का रोल करेंगे शाहरुख खान? शाहरुख खान रावन के किरदार में

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के लिए मार्वल फिल्म्स के दिल में खास जगह है. मार्वल की फिल्म में इसके सबूत भी मिले हैं. पिछले दिनों रिलीज हुई "डेडपूल 2" में हमने डेडपूल और डोपिंडर को शाहरुख की फिल्म "स्वदेश" का गाना सुनते देखा भी था. अब खबर है कि शाहरुख जल्द ही मार्वल की किसी फिल्म में भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक मार्वल की फिल्मों का फैन बेस भारत में बहुत तेजी से बढ़ा है. यह सब "एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर" की रिलीज के बाद हुआ. मार्वल के क्रिएटिव डेवलपमेंट में वाइस प्रेसिडेंट स्टीफन वाकर अब इसे भुनाने के लिए शाहरुख को कास्ट करने की योजना बना रहे हैं. उन्होंने कहा, "यदि हम भारतीय कंटेट पर फिल्म बनाएंगे, तो हम उसमें शाहरुख खान को लेंगे."

मार्वल, हॉलीवुड में सुपरहीरो वाली फिल्में बनाने के लिए महशूर है. वैसे शाहरुख ने अपनी हिंदी फिल्म में "रा वन" में सुपरहीरो का रोल भी किया ही है. हालांकि ये फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आई थी.

कब या कैसे शाहरुख को करेंगे कास्ट?

शाहरुख को कास्ट करने को लेकर स्टीफन ने कहा, "हम एक ऐसा किरदार गढ़ना चाहते हैं जो भारत का हो, ऐसा इसलिए ताकि हम भारतीय संस्कृति को उत्तरी अमेरिका में मौजूद मार्वल के फैन्स को दिखा सकें."

उन्होंने कहा, "उन्हें भी दुनिया के एक अगल हिस्से के बारे में भी जानना चाहिए. मुझे लगता है कि मार्वल के लिए यह बड़ी उत्साहित करने वाली चीज होगी." स्टीफन ने कहा कि वह चाहते हैं कि भारत भी मार्वल से उतना ही जुड़ा हुआ महसूस करे जितना न्यूयॉर्क का एक बच्चा महसूस करता है.

शाहरुख के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म जीरो में अनुष्का शर्मा व कटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay