एडवांस्ड सर्च

शाहरुख खान ने नरेंद्र मोदी को दी जीत की बधाई, कहा- लोकतंत्र की जीत हुई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लोक सभा चुनाव 2019 में जीत दर्ज करने के बाद दिग्गज सेलिब्रिटीज से भी बधाइयां मिल रही हैं. बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान भी इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 25 May 2019
शाहरुख खान ने नरेंद्र मोदी को दी जीत की बधाई, कहा- लोकतंत्र की जीत हुई शाहरुख खान

लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी को जीत के बाद बधाइयों का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा. आम नागरिकों संग फिल्मी सितारे भी सोशल मीडिया पर मोदी की जीत का जश्न मना रहे हैं. सलमान खान, अनुपम खेर, अक्षय कुमार, रजनीकांत और वरुण धवन जैसे कलाकारों के बाद अब बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान भी इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं.

शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी पार्टी बीजेपी को बधाई दी. शाहरुख ने लिखा- एक प्राउड इंडियन होने के नाते- हमने एक ऐसी स्थापना की है जिसके पास देश के विकास को लेकर स्पष्टता है. अपने उम्मीदों और ख्वाबों को पूरा करने के लिए हमे उनके साथ कदम से कदम मिला कर आगे बढ़ना होगा. लोकतंत्र की जीत हुई है. मोदी जी को और बीजेपी के लीडर्स को बधाई.

दुनियाभर में लोक सभा चुनाव 2019 सुर्खियों में रहा. पीएम नरेंद्र मोदी ने इस चुनाव में जीत हासिल करने के लिए खूब मेहनत की. नतीजा ये निकला की बाकी दूसरी कोई भी पार्टी मोदी की आंधी के सामने टिक नहीं पाई. मोदी के सपोर्टरों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला. जहां एक तरफ अनुपम खेर ने अपनी मां का एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे ये कहती नजर आ रही थीं कि उन्हें पता है कि मोदी ही जीतेंगे. जबकी कंगना रनौत ने इस जीत का जश्न चाय पकौड़े खाते हुए बिताए.

इस साल तमाम फिल्मीं सितारों ने चुनावी मैदान में हाथ आजमाया. कुछ सितारे जहां एक तरफ जीत हासिल करने में कामयाब रहे वहीं दूसरी तरफ कुछ सितारे ऐसे भी रहे जिन्हें हार का सामना करना पड़ा. सनी देओल, हेमा मालिनी, रवि किशन, हंस राज हंस और किरण खेर को जीत हासिल हुई वहीं दूसरी तरफ निरहुआ, जया प्रदा, राज बब्बर और प्रकाश राज को हार का सामना करना पड़ा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay