एडवांस्ड सर्च

सत्यमेव जयते मेकिंग वीडियो: ऐसे शूट हुआ कार का दरवाजा उखाड़ने वाला सीन

वीडियो में देखिए कैसे हुई थी सत्यमेव जयते के एक्शन सीन्स की शूटिंग.

Advertisement
aajtak.in
पुनीत पाराशर नई दिल्ली, 22 July 2018
सत्यमेव जयते मेकिंग वीडियो: ऐसे शूट हुआ कार का दरवाजा उखाड़ने वाला सीन जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसका ट्रेलर इंटरनेट पर काफी पॉपुलर हो चुका है. ट्रेलर को सिर्फ यूट्यूब पर अब तक 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिल्म के गाने पहले ही दर्शकों की जुबां पर चढ़ चुके हैं. अब मेकर्स ने इस फिल्म का मेकिंग वीडियो रिलीज कर दिया है. जिसमें दिखाया गया है कि फिल्म के ट्रेलर में दिखाए गए सीन्स की शूटिंग किस तरह हुई थी.

परमाणु हिट अब सत्यमेव जयते में भ्रष्टाचारियों को सबक सिखाएंगे जॉन

इस वीडियो में उस सीन को भी दिखाया गया है जिसमें जॉन अब्राहम कार का दरवाजा उखाड़ देते हैं और टायर फाड़ देते हैं. मेकिंग वीडियो में बताया गया है कि ऐसा कम ही होता है कि जब किसी फिल्म की शूटिंग उसके पहले सीन से शुरू ही की जाती है. इस फिल्म में ऐसा किया गया है. 2 मिनट 2 सेकंड का यह मेकिंग वीडियो काफी दिलचस्प है और इसे अब तक तकरीबन 3 लाख बार देखा जा चुका है.

बात करें फिल्म सत्यमेव जयते की कास्ट और कहानी की तो इसमें जॉन अब्राहम, मनोज बाजपेई, अमृता खानविल्कर, आएशा शर्मा और नोरा फतेही नजर आएंगी. मनोज फिल्म में डीसीपी शिवांश का किरदार निभा रहे हैं और जॉन अब्राहम वीर के किरदार में हैं. फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स के बारे में है जो करप्शन से तंग आकर सिस्टम से लड़ने निकल पड़ता है वो भी गैरकानूनी रास्ते से.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay