एडवांस्ड सर्च

केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए अभिनेता जॉन अब्राहम नहीं मनाएंगे जश्न

जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म सत्यमेव जयते ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 37 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. जॉन की फिल्म ने यह कमाई महज 3 दिन में की है और बावजूद इसके जॉन इसके लिए कोई भी सक्सेस पार्टी आयोजित नहीं करेंगे. जानिए क्या है वजह.

Advertisement
aajtak.in
पुनीत पाराशर नई दिल्ली, 18 August 2018
केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए अभिनेता जॉन अब्राहम नहीं मनाएंगे जश्न फिल्म का पोस्टर

अभिनेता जॉन अब्राहम की फ़िल्म 'सत्यमेव जयते' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है. जॉन की पिछली फिल्म 'परमाणु' ने भी सिनेमाघरों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था और अब 'सत्यमेव जयते' के कलेक्शन ने जॉन को जश्न का मौका दे दिया है. लेकिन जॉन अब्राहम इस खुशी को सेलिब्रेट नही करेंगे. जॉन अब्राहम केरल में आई बाढ़ से काफी चिंतित है और ऐसे में उन्होंने कोई जश्न नहीं मनाने का फैसला किया है.

जॉन ने इस त्रासदी को देखते हुए फैसला किया है कि वो इस बार फ़िल्म सत्यमेव जयते की सक्सेस पार्टी नही रखेंगे. बता दें कि फिल्मों के अच्छा प्रदर्शन करने पर आमतौर पर सक्सेस पार्टी ऑर्गनाइज की जाती है जिसमें फिल्म निर्माता, निर्देशक, स्टार कास्ट और क्रू शामिल होता है. सत्यमेव जयते 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और 3 दिन में इसने 37 करोड़ से भी ज्यादा का बिजनेस कर लिया है.

जॉन के मुताबिक वो दर्शकों के इस प्यार से बेहद खुशी महसूस कर रहे है, साथ ही इंडस्ट्री के लोग भी इस फ़िल्म की सराहना कर रहे है. उन्हें इस फिल्म की सफलता को सेलिब्रेट करने को कहा भी जा रहा है लेकिन केरल में लोगो की हालत देखते हुए वो ऐसा नही करेंगे. जॉन ने आगे कहा कि उनका भी परिवार केरल में है जो कि सुरक्षित है लेकिन अभी भी कई लोग इस आपदा के कारण फंसे हुये है. जॉन इन दिनों अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए गुलमर्ग में कर रहे है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay