एडवांस्ड सर्च

केरल की बाढ़ से परेशान हुए जॉन अब्राहम, फैंस से की मदद की अपील

केरल की बाढ़ से परेशान जॉन अब्राहम ने फैंस से की मदद की अपील, बोले वहां से  बचपन की कई यादें जुड़ी हुई हैं.

Advertisement
aajtak.in
ऋचा मिश्रा नई दिल्ली, 16 August 2018
केरल की बाढ़ से परेशान हुए जॉन अब्राहम, फैंस से की मदद की अपील जॉन अब्राहम

केरल में अब तक बारिश से मौत का आंकड़ा 73 तक पहुंच गया है. इस हादसे पर अभिनेता जॉन अब्राहम का बयान आया है. जॉन ने कहा, मैं केरल में आई बाढ़ से वह परेशान हैं. जॉन की केरल से बचपन की कई यादें जुड़ी हुई हैं. उन्होंने गुरुवार सुबह लोगों से अपील की कि वह मुख्यमंत्री कोष में दान करें ताकि बाढ़ग्रस्त लोगों की मदद की जा सके.

उन्होंने कहा, "केरल में जो कुछ हो रहा है, उससे व्यथित हूं. मेरे बचपन की कई यादें केरल से जुड़ी हुई हैं. कृपया आगे आएं और मुख्यमंत्री कोष में दान करें." केरल में भारी बारिश के कारण आई बाढ़ से गुरुवार को 12 मौतें हुईं. पूरे केरल में बुधवार शाम से रेड अलर्ट जारी है.

Box Office की रेस में सत्यमेव जयते से आगे निकली गोल्ड, कमाए इतने करोड़

बता दें जॉन अब्राहम इन द‍िनों अपनी अपकमिंग फिल्म सत्यमेव जयते के प्रमोशन में व्यस्त हैं. ये फिल्म 15 अगस्त को र‍िलीज हुई है. जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेई स्टारर फिल्म सत्यमेव जयते की तो फिल्म ने पहले दिन में 20 करोड़ 52 लाख रुपये का बिजनेस किया है. सत्यमेव जयते का बिजनेस भले ही गोल्ड से कम है लेकिन रिकॉर्ड बनाने के मामले में ये फिल्म भी पीछे नहीं है. गोल्ड पहली 'ए' सर्टिफिकेट वाली फिल्म बन गई है जिसने अब तक सबसे ज्यादा कमाई की है. इसके अलावा फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में यह जॉन अब्राहम की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay