एडवांस्ड सर्च

सनी देओल से संजय दत्त तक, सरोज खान के इशारे पर इन हीरोज ने किया डांस

सनी देओल नॉनडांसर थे. लेकिन सरोज खान ने चालबाज, अंगरक्षस जैसी फिल्मों में सनी देओल से बढ़िया डांस कराया था. एक इंटरव्यू में सरोज खान ने बॉबी देओल की तारीफ करते हुए कहा भी था- नए स्टार्स में बॉबी देओल बेस्ट हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 03 July 2020
सनी देओल से संजय दत्त तक, सरोज खान के इशारे पर इन हीरोज ने किया डांस संजय दत्त संग सरोज खान

सरोज खान अपने डांस के लिए जानी जाती हैं. उनके डांस मूव, स्टाइल काफी चर्चा में रहते थे. सरोज की कोरियोग्राफी बहुत फाइन थी. सरोज ने कई स्टार्स को डांस सिखाया. बड़े हिट डांस नंबर दिए. सरोज खान कोशिश करती थी कि उनके हर गाने में एक सिग्नेचर स्टेप हो जिसे फैंस याद रखें. सरोज खान ने सनी देओल और संजय दत्त जैसे नॉनडांसर्स को भी डांस कराया.

एक इंटरव्यू में सरोज खान ने कहा भी था- नॉन डांसर जिनको लोग रिजेक्ट कर चुके हैं कि ये तो डांस नहीं कर सकता है. उनको नचाओ तो मजा ज्यादा आता है. जो बहुत अच्छे डांसर हैं जैसे गोविंदा, अक्षय कुमार, आमिर खान हैं ये सब बहुत अच्छा नाचते हैं. अगर मैंने संजय दत्त, सैफ अली खान को डांस कराया तो मुझे उसी में ज्यादा मजा आया. ये ज्यादा चैलेंजिंग होता है.

इन सितारों को सरोज ने सिखाया डांस...

सनी देओल नॉनडांसर थे. लेकिन सरोज खान ने चालबाज, अंगरक्षस जैसी फिल्मों में सनी देओल से बढ़िया डांस कराया था. एक इंटरव्यू में सरोज खान ने सनी के भाई बॉबी देओल की तारीफ करते हुए कहा भी था- नए स्टार्स में बॉबी देओल बेस्ट हैं. धर्मेंद्र और बड़े भाई सनी देओल नॉनडांसर हैं लेकिन फिर भी बॉबी देओल अच्छा डांस करते हैं. सनी अच्छा डांस करते हैं लेकिन डांस से डरते हैं. लेकिन आप देखेंगे कि मैंने कैसे अंगरक्षस में उनसे डांस कराया. कोई यकीन नहीं करेगा कि ये सनी हैं.

जब अवॉर्ड शो सरोज खान ने कहा था- 'माधुरी नहीं होती तो मैं नहीं होती'

माधुरी संग हिट थी सरोज खान की जोड़ी,आखिरी बार इस गाने में मचाई तबाही

वहीं संजय दत्त को भी सरोज खान बहुत अच्छे से डांस सिखाया था. संजय नॉन डांसर थे. संजय के लिए सरोज खान ने अच्छी कोरियोग्राफी की थी.

अजय देवगन की एक्टिंग के फैंस कायल हैं. लेकिन शुरुआती दिनों में अजय डांस बहुत कम करते थे. सरोज खान ने अपनी बेस्ट कोरियोग्राफी से अजय देवगन को डांस सिखाया. फिल्म इश्क और दिलवाले में सरोज ने अच्छी कोरियोग्राफी की.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay