एडवांस्ड सर्च

FilmWrap: डांस की मल्लिका सरोज खान का निधन, TRP में हिट रामायण

बॉलीवुड की दिग्गज डांस कोरियोग्राफर सरोज खान ने शुक्रवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई. मनोरंजन जगत में आज दिनभर और क्या कुछ हुआ खास. जानिए आज तक के इस खास फिल्म रैप में.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 03 July 2020
FilmWrap: डांस की मल्लिका सरोज खान का निधन, TRP में हिट रामायण सरोज खान

बॉलीवुड की दिग्गज डांस कोरियोग्राफर सरोज खान ने शुक्रवार को इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई. मनोरंजन जगत में आज दिनभर और क्या कुछ हुआ खास. जानिए आज तक के इस खास फिल्म रैप में.

नहीं रहीं डांस की मल्लिका सरोज खान, 71 की उम्र में हार्ट अटैक से निधन

फिल्म जगत की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का कार्डियक अरेस्ट के चलते मुंबई में निधन हो गया. वे बीते कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रही थीं, उन्हें बांद्रा स्थित एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. देर रात उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई और शुक्रवार को उनका निधन हो गया. उनका कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है. वे 71 साल की थीं.

जब अमिताभ बच्चन को सरोज खान ने दिया 1 रुपया, बिग बी ने बताया- अचीवमेंट

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान के निधन पर तमाम हस्त‍ियों ने अपनी श्रद्धांजल‍ि अर्प‍ित की है. अमिताभ बच्चन ने भी सरोज खान संग अपने पुराने दिनों को याद किया है. एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा कर कोरियोग्राफर के साथ बिताए वर्क एक्सपीरियंस को साझा किया है.

जो सिग्नेचर स्टेप बना शाहरुख की पहचान, उसके पीछे वजह हैं सरोज खान

सरोज खान के निधन के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर है. तमाम सितारे और बॉलीवुड के डांसर और कोरियोग्राफ उन्हें याद कर रहे हैं. साथ ही सरोज के साथ बीते पुराने दिनों की यादें और बॉलीवुड में उनके काम को भी काफी याद किया जा रहा है. क्या आपको पता है कि माधुरी दीक्षित को डांसिंग स्टार बनाने वाली सरोज खान ने ही शाहरुख खान को उनका बेहद फेमस सिग्नेचर स्टेप दिया था?

सरोज खान की मौत पर बोलीं माधुरी- अपना दोस्त-गुरु हमेशा के लिए खो दिया

बॉलीवुड में चार दशक से भी ज्यादा लंबी पारी खेलने वालीं डांसिंग दीवा सरोज खान सभी को अलविदा कह चली गई हैं. कोरियोग्राफर ने शुक्रवार को मुंबई के अस्पताल में अंतिम सांस ली. उनकी मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताया जा रहा है. सरोज खान के निधन से पूरा बॉलीवुड सदमे में हैं. हर कोई इस महान कोरियोग्राफर को श्रद्धांजलि दे रहा है. अब सरोज खान की जिंदगी में सबसे अजीज और महत्वपूर्ण माने जाने वालीं एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने भी उनके निधन पर रिएक्ट किया है.

TRP में रामानंद की रामायण का कमबैक, राम-रावण युद्ध ने दिलाई टॉप-5 में जगह

बार्क की 25वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग आ गई है. इस हफ्ते भी दूरदर्शन का शो श्रीकृष्णा नंबर वन शो बना हुआ है. इसके अलावा स्टार उत्सव पर टेलीकास्ट हो रहा पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की टॉप-5 शोज में एंट्री हुई है. रामानंद सागर की रामायण ने कमबैक किया है. जानते हैं इस हफ्ते के टॉप-5 शोज के बारे में.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay