एडवांस्ड सर्च

सरोज खान के निधन से दुखी शाहरुख खान, बोले- बॉलीवुड में मेरी पहली गुरु

सरोज खान के निधन से शाहरुख खान दुखी हो गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट के जरिए कोरियोग्राफर को ट्रिब्यूट दिया है और उन्हें बॉलीवुड में अपना पहला गुरु बताया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 03 July 2020
सरोज खान के निधन से दुखी शाहरुख खान, बोले- बॉलीवुड में मेरी पहली गुरु शाहरुख खान

कोरियोग्राफर सरोज खान के निधन से पूरा बॉलीवुड शोक में डूब गया है. हर कोई कोरियोग्राफर को श्रद्धांजलि दे रहा है और उनके साथ बिताए खूबसूरत लम्हों को याद कर रहा है. सरोज खान ने शाहरुख खान की जिंदगी में भी अहम किरदार निभाया है. खुद शाहरुख ने अपनी जिंदगी में सरोज खान की अहमियत के बारे में बताया है.

शाहरुख खान ने बताया सरोज खान को गुरु

सरोज खान के निधन से शाहरुख खान दुखी हो गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट के जरिए कोरियोग्राफर को ट्रिब्यूट दिया है और उन्हें बॉलीवुड में अपना पहला गुरु बताया है. शाहरुख लिखते हैं- सरोज खान बॉलीवुड में मेरी पहली गुरु थीं. कई घंटो तक तो उन्होंने मुझे सिर्फ डांस के वक्त डिप करना सिखाया था. सरोज खान सभी का ध्यान रखती थीं, सभी को प्रोत्साहित करने वाली थीं. आपकी बहुत याद आएगी सरोज जी. अल्लाह उनकी आत्मा को शांति दे. मेरा ध्यान रखने के लिए शुक्रिया.

शाहरुख खान से पहले और भी कई सारे सेलेब्स ने सरोज खान को अपने अंदाज में याद किया है. शाहरुख की ही तरह एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने भी सरोज खान को अपना गुरु बताया है. उन्होंने सरोज खान को उनके बेहतरीन डांस का क्रेडिट भी दिया है. सरोज खान के निधन से वो बुरी तरह टूट गई हैं. वो मान रही हैं कि दुनिया ने अब एक महान टेलैंट को हमेशा के लिए खो दिया है.

सरोज खान की मौत पर बोलीं माधुरी- अपना दोस्त-गुरु हमेशा के लिए खो दिया

मेरे डैड की दुल्हन में शालीन मल्होत्रा की एंट्री, कहानी में दिखेगा बड़ा बदलाव

मुंबई के अस्पताल में निधन

बता दें कि सरोज खान का निधन शुक्रवार को मुंबई के गुरु नानक अस्पताल में हुआ है. वो लंबे समय से बीमार चल रही थीं. बीच में उनकी तबीयत खराब भी हुई थी, लेकिन तब परिवार की तरफ से कहा गया था कि वो स्वस्थ हैं. लेकिन अब सरोज खान सभी को अलविदा कह हमेशा के लिए चली गई हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay