एडवांस्ड सर्च

News Wrap: कांग्रेस ने बताईं UPA काल की 6 सर्जिकल स्ट्राइक्स, पढ़ें शाम की 5 बड़ी खबरें

कांग्रेस ने गुरुवार को मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि यूपीए शासन में 6 और अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में 2 सर्जिकल स्ट्राइक्स की गईं  थीं. कांग्रेस के मुताबिक, हमने इसे लेकर कभी छाती नहीं पीटी. लेकिन जिस शख्स ने सिर्फ एक सर्जिकल स्ट्राइक की, वह अपनी पीठ थपथपा रहा है. पढ़ें गुरूवार शाम की ऐसी ही 5 बड़ी खबरें..

Advertisement
aajtak.in
राहुल झारिया नई दिल्ली, 02 May 2019
News Wrap: कांग्रेस ने बताईं UPA काल की 6 सर्जिकल स्ट्राइक्स, पढ़ें शाम की 5 बड़ी खबरें भारतीय सेना के जवान

कांग्रेस ने गुरुवार को मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि यूपीए शासन में 6 और अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में 2 सर्जिकल स्ट्राइक्स की गईं  थीं. कांग्रेस के मुताबिक, हमने इसे लेकर कभी छाती नहीं पीटी. लेकिन जिस शख्स ने सिर्फ एक सर्जिकल स्ट्राइक की, वह अपनी पीठ थपथपा रहा है. गुरुवार शाम की ऐसी ही 5 बड़ी खबरें पढ़ने नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें..

1. कांग्रेस ने बताई UPA काल में 6 सर्जिकल स्ट्राइक की तारीख, कहा- हमने छाती नहीं पीटी

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने गुरुवार को कहा कि यूपीए शासन में 6 और अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में भारत ने 2 सर्जिकल स्ट्राइक्स की थीं. उन्होंने यह भी बताया कि भारत ने किस तारीख को 'सर्जिकल स्ट्राइक' की थीं. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शुक्ला ने कहा, हमने कभी छाती नहीं पीटी.

2. AAP का आरोप- हंसराज हंस दलित नहीं मुस्लिम हैं, रद्द हो नामांकन

आम आदमी पार्टी (AAP) ने भारतीय जनता पार्टी के उत्तर पश्चिम दिल्ली से उम्मीदवार हंसराज हंस को मुस्लिम बताया है. पार्टी का कहना है कि उत्तर पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित है. लेकिन बीजेपी के उम्मीदवार इस समुदाय के नहीं है. पार्टी ने मुद्दे पर कोर्ट जाने की बात कही है.

3. राज्यवर्धन राठौड़ बोले- सारी सेना BJP, मोदी जी के साथ खड़ी है

सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर कांग्रेस के बयान पर केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने पलटवार किया है. राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा कि फौज में तो हम थे न, हमें पता है न क्या हुआ, क्या नहीं हुआ. सारी सेना आज भारतीय जनता पार्टी, मोदी जी के साथ खड़ी है, ऐसे ही नहीं खड़ी हुई, हम जानते हैं वहां क्या होता है.

4.  बैन से बौखलाए मसूद अजहर के आतंकी, भारत में हमले की कर रहे तैयारी

अब मसूद अजहर के सहयोगी आतंकी भारत में एक बार फिर घुसपैठ की कोशिश कर रहे हैं. सूत्रों का कहना है कि मसूद अजहर के रिश्तेदार पाकिस्तान से ही बड़े आतंकी संगठनों को शह देते हैं और चलाते हैं. मसूद अजहर के आतंकी अब भारत में घुसपैठ के लिए जमीन तलाश रहे हैं.

5. प्रियंका गांधी ने कहा- BJP की मदद करने से अच्छा मर जाना पसंद करूंगी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने गुरुवार को स्मृति ईरानी के उस बयान पर पलटवार किया जिसमें उन्होंने लोगों से अपने बच्चों को प्रियंका गांधी से दूर रखने की अपील की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay