एडवांस्ड सर्च

सारा ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो, फैटी लुक देख पहचानना मुश्किल

एक घंटे में वीडियो को 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में सारा को देख कर फैन्स यकीन नहीं कर पा रहे कि ये वही हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 28 January 2020
सारा ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो, फैटी लुक देख पहचानना मुश्किल सारा अली खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह फ्लाइट में मस्ती करती नजर आ रही हैं. वीडियो को सारा ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. सारा अली खान का ये वीडियो काफी पुराना है और इसमें उनका वजन काफी बढ़ा हुआ नजर आ रहा है.

वीडियो के कैप्शन में सारा ने लिखा, "पेश है सारा का सारा सारा. चलो इसे 'हल्का' बना देते हैं जैसा ये हुआ करता था. साथ ही इसे थोड़ा और ज्यादा हल्का कर देते हैं जैसा ये हुआ करता था. वीडियो और ट्रांसफॉर्मेशन का क्रेडिट नम्रता पुरोहित को." वीडियो में सारा अली खान का वजन काफी बढ़ा हुआ नजर आ रहा है. उन्होंने वाइड फ्रेम चश्मा लगाया हुआ है और वीडियो में सारा अपने आस पास बैठे पैसेंजर्स के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं.

View this post on Instagram

Presenting Sara ka Sara Sara 💁🏻‍♀️ Let’s make ‘light’ of what it was... Let’s also make it lighter than what it was 🤣😂😅 Video and transformation credit: @namratapurohit 🙌🏻👊🏻🦾🦿

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

बैकग्राउंड में "सिर जो तेरा चकराए या दिल डूबा जाए" सॉन्ग बज रहा है और सारा अपने दोनों तरफ बैठी हुई लड़कियों का वीडियो रिकॉर्ड कर रही हैं. सारा वीडियो बनाने के दौरान फनी एक्सप्रेशन्स दे रही हैं और इस जर्नी में खुद को काफी अलग अंदाज में एंटरटेन कर रही हैं. एक घंटे में वीडियो को 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में सारा को देख कर फैन्स यकीन नहीं कर पा रहे कि ये वही हैं.

तो क्या शाहरुख खान ने फाइनल कर ली है अपनी अगली फिल्म? मिला हिंट

बिग बॉस फिनाले पर अक्षय करेंगे सूर्यवंशी टीजर लॉन्च, कटरीना भी दिखेंगी

पहचान ही नहीं पाये फैन्स

सारा अली खान के एक फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "क्या वाकई... ये आप हो सारा?" एक अन्य यूजर ने लिखा, "आप एक कमाल की रोल मॉडल हो." बता दें कि सारा अब तक फिल्म केदारनाथ और सिंबा में काम करती नजर आ चुकी हैं. अब वह जल्द ही फिल्म कुली नं. 1 में वरुण धवन के अपोजिट काम करती नजर आएंगी. ये फिल्म गोविंदा की फिल्म का रीमेक होगी जिसका निर्देशन डेविड धवन कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay