एडवांस्ड सर्च

कैसे फैट से फिट हुईं सारा, एक्ट्रेस ने शेयर किया खास ट्रांसफॉर्मेशन

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टिंग में कदम रखने से पहले सारा का वजन काफी ज्यादा था लेकिन कड़ी मेहनत के सहारे वे अपने आपको फिट करने में कामयाब रही हैं. इस वीडियो में वे स्वीमिंग, साइकलिंग और वर्कआउट्स करते हुए देखी जा सकती हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 31 May 2020
कैसे फैट से फिट हुईं सारा, एक्ट्रेस ने शेयर किया खास ट्रांसफॉर्मेशन सारा अली खान

कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन 5.0 की जल्द शुरुआत होने जा रही है. लॉकडाउन के चलते सभी सितारे अपने-अपने घरों में बंद हैं और घर से ही सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से संपर्क कर रहे हैं. कई सितारे इस दौरान अपनी थ्रोबैक तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं. सारा अली खान ने भी अपनी एक्टिंग यात्रा से जुड़ी एक वीडियो शेयर की है.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टिंग में कदम रखने से पहले सारा का वजन काफी ज्यादा था लेकिन कड़ी मेहनत के सहारे वे अपने आपको फिट करने में कामयाब रही हैं. इस वीडियो में वे स्वीमिंग, साइकलिंग और वर्कआउट्स करते हुए देखी जा सकती हैं. उन्होंने इस वीडियो को फनी कैप्शन भी दिया. उन्होंने लिखा- सारा का सारा से सारा का आधा तक. सारा का ये वीडियो फैंस के बीच काफी वायरल हो रहा है.

View this post on Instagram

Episode 2: From Sara ka Sara to Sara ka aadha 🎃

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

प्रोफेशनल स्तर पर बेहद बिजी हैं सारा अली खान

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान की कुछ समय पहले फिल्म लव आजकल रिलीज हुई थी. इस फिल्म को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन ने काम किया था. वैलेंटाइन डे पर रिलीज हुई इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें थीं लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं कर पाई.

सारा अब अपनी फिल्म कुली नं 1 को लेकर चर्चा में है. ये फिल्म गोविंदा और करिश्मा स्टारर फिल्म कुली नं 1 का रीमेक है. इस फिल्म में वे वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. सारा इसके अलावा अक्षय कुमार और धनुष के साथ भी फिल्म 'अतरंगी रे' में काम कर रही हैं. हालांकि नेशनल लॉकडाउन के चलते उनकी सभी फिल्मों की शूटिंग फिलहाल रुकी हुई है. सारा अली खान भी उम्मीद कर रही हैं कि वे लॉकडाउन खत्म होने के साथ ही जल्द ही शूटिंग पर लौटेंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay