एडवांस्ड सर्च

पहले कार्तिक आर्यन तो अब सारा अली खान ने पैपराजी के सामने छिपाया अपना चेहरा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सारा, कार्तिक को सी ऑफ करने के लिए पहुंची हैं. एयरपोर्ट पर कार्तिक फैन्स के साथ सेल्फी लेते हुए दिख रहे हैं. वहीं, सारा कार के अंदर बैठी हुई हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 11 July 2019
पहले कार्तिक आर्यन तो अब सारा अली खान ने पैपराजी के सामने छिपाया अपना चेहरा कार्तिक आर्यन और सारा अली खान

एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी लव आज कल के सीक्वल में नजर आएगी. फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है. पैपराजी फ्रेंडली रहने वाले सारा और कार्तिक को शायद फोटो क्लिक कराना पसंद नहीं आ रहा है. मामला यह है कि एक दिन पहले सारा, उनकी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम को पिक करने के लिए कार्तिक एयरपोर्ट पहुंचे थे. इस दौरान कार्तिक ने पैपराजी को देख अपना चेहरा छिपा लिया था. अब आज सारा फोटोग्राफर्स के सामने अपना चेहरा छिपाई हुई नजर आईं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सारा, कार्तिक को सी ऑफ करने के लिए पहुंची हैं. एयरपोर्ट पर  कार्तिक फैन्स के साथ सेल्फी लेते हुए दिख रहे हैं. वहीं, सारा कार के अंदर बैठी हुई हैं. इस इस दौरान जैसे ही फोटोग्राफर्स ने अपना कैमरा सारा की तरफ घुमाया तो उन्होंने हाथ से अपना फेस छुपा लिया.

View this post on Instagram

#KartikAaryan snapped at the airport today....#SaraAliKhan came to see him off at the airport #instyle #instadaily #manavmanglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

View this post on Instagram

#AajKal ❤️ 🙏🏻 .... ... #Repost @imtiazaliofficial the oxygen that makes the film breathe #aajkal @saraalikhan95 @kartikaaryan (clicked during the first few readings of the film, before shoot began)

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

View this post on Instagram

I Hate Tears ! Last shot of the film 🥺 @imtiazaliofficial ❤️🙏🏻 #Repost @filmfare Right in the feels! @kartikaaryan and @imtiazaliofficial hug it out after shooting the last scene of their next film.

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

बता दें कि इस फिल्म में साथ काम करने से पहले से ही कार्तिक और सारा के अफेयर की चर्चा सुर्खियां बटोर रही हैं. दोनों ने शिमला ने फिल्म की शूटिंग कंप्लीट कर ली है. हाल ही में डायरेक्टर इम्तियाज अली ने सारा और कार्तिक की फोटो शेयर कर फिल्म के नाम का हिंट दिया था. उन्होंने कैप्शन में #आज कल लिखा था. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म का नाम आज कल हो सकता है.

यह 2008 में आई सुपरहिट फिल्म लव आज कल का सीक्वल है. फिल्म में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण ने काम किया था. सीक्वल की बात करें तो इसमें सारा और कार्तिक के अलावा रणदीप हुड्डा मुख्य किरदार में नजर आएंगे. फिल्म की रिलीजिंग डेट 14 फरवरी, 2020 तय की गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay