एडवांस्ड सर्च

सारा अली खान ने किया दिशा पाटनी को रिप्लेस विराट संग करेंगी ये ऐड

सारा अली खान ने प्यूमा की ब्रांड एंबेसडर दिशा पाटनी को रिप्लेस कर ब्रांड में नई जगह बना ली है. बहुत ही जल्द सारा क्रिकेटर विराट कोहली के साथ पुमा का ऐड शूट करती नजर आएंगी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 13 April 2019
सारा अली खान ने किया दिशा पाटनी को रिप्लेस विराट संग करेंगी ये ऐड सारा अली खान ने किया दिशा पाटनी को रिप्लेस

बॉलीवुड में सफलता का स्वाद चख रहीं एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. ताजा खबरों के मुताबिक सारा ने पुमा की ब्रांड एंबेसडर दिशा पाटनी को रिप्लेस कर ब्रांड में नई जगह बना ली है. बहुत ही जल्द सारा क्रिकेटर विराट कोहली के साथ इसका ऐड शूट करती नजर आएंगी.

केदारनाथ और सिंबा की सफलता के बाद सारा, इम्त‍ियाज अली की फिल्म लव आज कल के सीक्वल और कुली नंबर-1 का रीमेक करने वाली हैं. फिल्मों के अलावा सारा इन दिनों एंडोर्समेंट ब्रांड्स का पॉपुलर चेहरा हैं. लेडीज ब्यूटी प्रोडक्ट वीट और सॉफ्ट ड्रिंक फैंटा की एडशूट के बाद अब सारा अली खान विराट के साथ विज्ञापन में नजर आएंगी.

दिशा पाटनी को रिप्लेस करने की खबर को लेकर बीटाउन में काफी चर्चा है. एक सूत्र ने बताया कि दिशा पाटनी और ब्रांड ऑफिशियल्स ने इस कांट्रैक्ट को और आगे ना बढ़ाए जाने को लेकर आपस में बातचीत कर फैसला लिया था. बाद में जब दिशा केल्विन क्लीन ब्रांड के साथ जुड़ीं तो कंपनी ने भी नए चेहरे की तलाश शुरू कर दी. कॉफी विद करण शो में जब सारा ने PCOS जैसी हेल्थ प्रोब्लम से अपनी लड़ाई और अपनी फिटनेस स्टोरी शेयर की तो कंपनी को सारा ब्रांड के लिए परफेक्ट लगीं.

View this post on Instagram

Thank you @bookingcom for this little bite of the big apple 🍎 🐞🧚‍♀️ #sunisup #baskinginthesun #hellospring #bookingyeah #ad

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

फिलहाल ब्रांड की मार्केटिंग टीम कैंपेन डिजाइन कर रही है. सूत्र ने बताया कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो बहुत ही जल्द सारा को क्रिकेटर विराट कोहली के साथ एक ऐड कमर्श‍ियल में कास्ट किया जा सकता है. इन दिनों सारा इम्तियाज की फिल्म लव आज कल की शूटिंग के बाद न्यूयॉर्क में स्प्र‍िंग सीजन का लुत्फ उठा रहीं हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay