एडवांस्ड सर्च

गोविंदा की कुली नंबर वन का सीक्वल, वरुण संग दिखेंगी सारा अली

इस वक्त बॉलीवुड में सारा अली खान का काफी जलवा है. सारा की पहली ही फिल्म केदारनाथ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिज़नेस किया. उनकी दूसरी फिल्म सिंबा अब भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कारोबार कर रही है. एक ही महीने के अंदर बैक टू बैक हिट फिल्मों के बाद सारा की बॉलीवुड में डिमांड बढ़ गई है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: हंसा कोरंगा]नई दिल्ली, 10 January 2019
गोविंदा की कुली नंबर वन का सीक्वल, वरुण संग दिखेंगी सारा अली सारा अली खान (फोटो : इंस्टाग्राम)

इन दिनों बॉलीवुड में सारा अली खान का जलवा है. सारा की पहली ही फिल्म 'केदारनाथ' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिज़नेस किया वहीं उनकी दूसरी फिल्म 'सिंबा' अब भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कारोबार कर रही है. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी ये फिल्म 200 करोड़ का कारोबार कर चुकी है. एक ही महीने के अंदर बैक टू बैक हिट फिल्मों के बाद सारा की बॉलीवुड में काफी डिमांड बढ़ गई है.

कई सितारे सारा के साथ फिल्म करने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं. हाल ही में इमरान हाशमी ने भी कहा कि वे सारा के साथ फिल्म करना चाहेंगे. अब रिपोर्ट आ रही हैं कि सारा, वरूण धवन के साथ फिल्म में नज़र आ सकती हैं. दरअसल, जुड़वां 2 की सफलता के बाद डेविड धवन अपनी एक और कॉमेडी फिल्म का रीमेक बनाने जा रहे हैं.

डेविड धवन 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म कुली नं. 1 के रीमेक पर काम शुरू करने वाले हैं. डेविड ने ये फिल्म गोविंदा के साथ बनाई थी. जुड़वां के रीमेक की तरह इस फिल्म में भी वरूण धवन लीड भूमिका में दिखाई देंगे.  फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर सारा अली खान का नाम सबसे आगे आ रहा है.

इससे पहले सारा, कॉफी विद करण के सीज़न 6 में कह चुकी हैं कि वे वरूण धवन के साथ काम करने को लेकर काफी उत्सुक हैं. उनका सपना है कि वे और वरूण साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आएं. सारा को पिछले साल वरूण धवन के ऑफिस के बाहर भी देखा गया था. माना जा रहा था कि वे शशांक खेतान की नई फिल्म रणभूमि के लिए वहां पहुंची थी. हालांकि इस फिल्म की कास्टिंग को लेकर अब भी कयासों का दौर जारी है.

रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म 'एबीसीडी 3' से कैटरीना कैफ के अलग होने के बाद सारा को इस फिल्म के लिए भी अप्रोच किया जा सकता है.    

View this post on Instagram

An apple a day keeps the doctor away 🍏🍏🍏🍎🍎🍎

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

View this post on Instagram

🐰🐰🐰

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

View this post on Instagram

🐙🐙🐙

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

गौरतलब है कि 'कुली नं 1' को डेविड धवन की सबसे सफल फिल्मों में शुमार किया जाता है. इस फिल्म में करिश्मा कपूर और गोविंदा की सुपरहिट जोड़ी ने साथ काम किया था. फिल्म में दिवंगत एक्टर कादर खान भी महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay