एडवांस्ड सर्च

सारा ने शाहरुख खान को कहा अंकल, सोशल मीडिया पर मचा घमासान

सारा अली खान को अपनी पहली ही फिल्म केदारनाथ के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. सारा  फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नजर आई थीं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 31 March 2019
सारा ने शाहरुख खान को कहा अंकल, सोशल मीडिया पर मचा घमासान सारा अली खान के शाहरुख खान को अंकल कहने पर मचा बवाल

सारा अली खान ने फिल्म इंडस्ट्री में शानदार शुरुआत केदारनाथ फिल्म से कर दी है. उन्हें पहली ही फिल्म के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. अवॉर्ड समारोह के दौरान उन्होंने फिल्मफेयर के बारे में बात करते हुए एक जगह पर शाहरुख खान को अंकल कह दिया. इसके बाद शाहरुख खान के प्रशंसकों को ये बात हजम नहीं हुई. उन्होंने सारा का विरोध किया. वहीं सारा के प्रशंसक अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के बचाव में नजर आए.

सारा ने स्पीच के दौरान कहा था- ''मेरे पिता शाहरुख अंकल के साथ फिल्मफेयर होस्ट किया करते थे. मुझे ये अच्छा लगता था.'' सारा की इस बात पर तरह तरह के कमेंट आने लग गए. शाहरुख खान के कई सारे फैन्स ने सारा को इस बात की नसीहत दी कि उन्हें शाहरुख को अंकल कह कर नहीं बुलाना चाहिए. ऐसे प्लेटफॉर्म पर अंकल की जगह सर शब्द ज्यादा अच्छा होता. उन्होंने काफी गलत समय पर शाहरुख को अंकल कह कर संबोधित किया.

वहीं सारा के कई सारे फैन्स उनके बचाव में आए और उन्होंने इस मामले पर अलग ही दलील पेश की. एक शख्स ने कहा- आप 23 साल की एक लड़की से ये कैसे एक्सपेक्ट कर सकते हैं कि वो अपने पापा से भी बड़े उम्र के एक्टर को और क्या कह कर बुलाएगी. स्टुपिड फैन्स को ये समझना होगा कि शाहरुख खान की इतनी उम्र हो चुकी है कि उन्हें अंकल कह कर बुलाया जाए.

बता दें कि भले ही सारा अली खान को फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए बहुच जरा सा वक्त ही बीता हो, मगर उन्होंने काफी फैन फॉलोइंग बना ली है. जिस तरह से वे बेबाक लहजे और चुलबुले अंदाज में नजर आती हैं लोग उन्हें पसंद करते हैं. फिलहाल सारा दिल्ली में कार्तिक आर्यन के साथ अपने अगले फिल्म की शूटिंग कर रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay