एडवांस्ड सर्च

सपना चौधरी ने निकाली बारात, किया डांस और कहा ' मुझे टल्ली होकर नाचन दें'

सपना चौधरी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. माना जा रहा है कि ये वीडियो कोलकाता का है और सपना अपने किसी दोस्त की शादी में शामिल होने आईं है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 19 April 2019
सपना चौधरी ने निकाली बारात, किया डांस और कहा ' मुझे टल्ली होकर नाचन दें' सपना चौधरी

बिग बॉस में अपना जलवा दिखाने के बाद देश भर में अपने डांस से धूम मचाने वाली सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ इंस्टाग्राम और फेसबुक जैसे प्लेटफॉर्म्स पर शेयर करती रहती हैं. अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. माना जा रहा है कि ये वीडियो कोलकाता का है और सपना अपने किसी दोस्त की शादी में शामिल होने आईं है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना अपनी दोस्त के साथ स्टेज पर खड़ी है और डांस कर रही हैं. इस वीडियो में उनकी दोस्त को भी सपना के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है. सपना 'मुझे टल्ली होकर नाचन दे' गाने पर परफॉर्म करती हुई नजर आ रही हैं.  सपना ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है - 'लड़की बारात लेकर आई.'

गौरतलब है कि सपना पिछले दिनों कई कारणों से सुर्खियों में रही हैं. सपना की कुछ तस्वीरें वायरल हुईं थी और माना जा रहा था कि सपना कांग्रेस पार्टी से जुड़ने जा रही हैं. हालांकि सपना ने खुद साफ किया था कि वे किसी भी राजनीतिक पार्टी का दामन नहीं थाम रही हैं. उन्होंने ये भी कहा था कि वे बीजेपी के मनोज तिवारी के संपर्क में हैं क्योंकि वे उनके सीनियर हैं.

View this post on Instagram

Ladki baraat lekar aayi 😘👌 #sapnachaudhary #sapnachoudhary #marriage #kolkata

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

View this post on Instagram

Maine kaha maine suna 😍😍 #sapnachaudhary #sapnachoudhary

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

View this post on Instagram

#desiqueen with @karanchaudhary96 bhai Infront of huge crowd at Brahmanvas 😍😍😍 #sapnachaudhary #sapnachoudhary

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

इसके अलावा सपना चौधरी का नया गाना भी रिलीज़ हुआ था. इस गाने के बोल हैं बावली तरेड़. इस गाने को वह सिंगर दलेर मेहंदी के साथ गाती हुई नजर आएंगी. बावली तरेड़ गाने का फर्स्ट पोस्टर सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. पोस्टर में दलेर मेहंदी के साथ सपना चौधरी नजर आ रही हैं. गाने के लिरिक्स दलेर मेहंदी और कृष्णा भारद्वाज ने लिखे हैं. हालांकि यह गाना कब रिलीज होगा इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है.

सपना चौधरी फिल्मों में अपना हुनर दिखा चुकी हैं. उन्होंने 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. यह फिल्म इसी साल फरवरी में रिलीज हुई थी. इसे हादी अली अबरार ने डायरेक्ट किया था. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay