एडवांस्ड सर्च

संजय दत्त-सुनील शेट्टी ने बढ़ाया मदद का हाथ, मुंबई के डब्बावालों को पहुंचाई राशन क‍िट

एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों एक्टर्स और मंत्री असलम शेख कोरोना वायरस के कारण परेशान पर‍िवारों की सहायता कर रहे हैं. रिपोर्ट के अनुसार सुनील शेट्टी ने कहा क‍ि यह पहल असलम भाई और संजू द्वारा शुरू की गई है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्‍ली, 14 July 2020
संजय दत्त-सुनील शेट्टी ने बढ़ाया मदद का हाथ, मुंबई के डब्बावालों को पहुंचाई राशन क‍िट सुनील शेट्टी, संजय दत्त

कोरोना वायरस की मार पूरी दुनिया झेल रही है. इस पैन्डेमिक में बॉलीवुड सेलेब्स ने जरुरतमंदों और गरीबों की हर संभव मदद की. अब संजय दत्त और सुनील शेट्टी ने भी लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है. उन्होंने मुंबई के डब्बावालों को राशन क‍िट उपलब्ध करवाने में अपनी ओर से सहायता दी है. कैबिनेट मंत्री असलम शेख ने ट्वीट कर इस अच्छी पहल में दोनों एक्टर्स से मिल रहे साथ का जिक्र किया है.

मंत्री असलम शेख ने लिखा- 'मुंबई की जान #Dabbawalas (डब्बावाला) को हमारी जरुरत है अभी. #PremachaDabba यानी हमारे डब्बावाले भाईयों और उनके पर‍िवार को ड्राई राशन क‍िट पहुंचाने में संजय दत्त, सुनील शेट्टी, रेड‍ियो सिटी इंड‍िया और मुझे ज्वॉइन करें. @STCI_Mumbai को दान दें.'. असलम शेख के इस ट्वीट पर सुनील शेट्टी ने रिएक्ट किया है. उन्होंने इस पहल की सराहना करते हुए लिखा- 'आपको और भी ताकत...बहुत अच्छी पहल असलम भाई'.

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों एक्टर्स और मंत्री असलम शेख कोरोना वायरस के कारण परेशान पर‍िवारों की सहायता कर रहे हैं. रिपोर्ट के अनुसार सुनील शेट्टी ने कहा- 'यह पहल असलम भाई और संजू द्वारा शुरू की गई है. मुझे उनके साथ हाथ मिलाने में कोई आपत्त‍ि नहीं थी. प्रेमा चा डब्बा के साथ जुड़ने से यह और भी खूबसूरत हो जाता है.'

म्यूजिकल कॉमेडी Glee फेम एक्ट्रेस नया रिवेरा का निधन, 6 दिन से थीं लापता

800 राशन क‍िट की हो चुकी है डिलीवरी

एक्टर ने यह भी बताया क‍ि पहले ही पुणे के लिए फूड ट्रक्स भेज दिए गए हैं, जहां कई डब्बावाला कैंप में बसर कर रहे हैं. रिपोर्ट की मानें तो अब तक चावल, दाल, चीनी, आटा, तेल के लगभग 800 राशन क‍िट खेड़ और मलवाल पहुंचा दी गई है. सेव द चिल्ड्रेन इंड‍िया नाम की एनजीओ इस क्षेत्र में काम कर रही है.

कसौटी फेम पूजा बनर्जी का कोरोना टेस्ट निगेटिव, करण पटेल भी सुरक्षित

सुनील शेट्टी ने इस एनजीओ के बारे में बताया- 'इस एनजीओ के स्टाफ जमीनी तौर पर सभी काम की देखरेख कर रहे हैं. हमारे पास अभी तीन महीने का प्लान है.' एक्टर ने यह भी कहा कि उनका टारगेट 5000 पर‍िवारों तक मदद पहुंचाना है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay