एडवांस्ड सर्च

संजय दत्त ने बर्थडे पर मां नरगिस को किया याद, शेयर की स्पेशल फोटो

संजय दत्त ने नरगिस के बर्थडे पर उन्हें याद किया है. उन्होंने बचपन की एक फोटो शेयर की है और साथ में इमोशनल कैप्शन भी लिखा है.

Advertisement
aajtak.in
एस. सहाय रंजीत नई दिल्ली, 01 June 2019
संजय दत्त ने बर्थडे पर मां नरगिस को किया याद, शेयर की स्पेशल फोटो मां नरगिस और बहन संग संजय दत्त की एक पुरानी तस्वीर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार नरगिस दत्त की आज 90वीं बर्थ एनिवर्सरी है. मदर इंडिया, श्री 420, आवारा जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय की बदौलत उन्होंने इंडस्ट्री में जगह बनाई. फिल्मों में राज कपूर के साथ उनकी जोड़ी सुपरहिट रही. एक्टर संजय दत्त ने मां के बर्थडे पर उन्हें याद किया है. उन्होंने बचपन की एक क्यूट फोटो शेयर की है और साथ में इमोशनल कैप्शन भी लिखा है.

संजय दत्त ने एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है जिसमें वे घुटने के बल बैठे हैं और अपनी बहन को कंधे पर बैठा कर घुमा रहे हैं. उनकी मां नरगिस इसमें संजय की मदद करती नजर आ रही हैं. तस्वीर में नरगिस और संजय खिलखिलाते हुए नजर आ रहे हैं. संजू बाबा ने कैप्शन में लिखा- यादें कभी धुंधली नहीं होतीं. जन्मदिन मुबारक हो मां.

View this post on Instagram

Memories never fade! Happy Birthday Mom ♥️

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

अभी ज्यादा दिन नहीं बीते जब संजय दत्त ने परिवार संग एक और तस्वीर शेयर की थी. इस फोटो में संजय दत्त पिता सुनील दत्त, मां नरगिस के अलावा अपनी दोनों बहनों के साथ खड़े नजर आए थे. उन्होंने कैप्शन में लिखा था- मेरे परिवार के स्तंभ. मैं आपको मिस करता हूं मॉम-डैड. बता दें कि संजय दत्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और परिवार संग थ्रोबैक फोटो शेयर करते रहते हैं.

View this post on Instagram

The pillars of our family! I miss you Mom & Dad ♥️

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

बता दें कि संजय दत्त अपनी मां से काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते थे. 1991 का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वे ये कहते हुए नजर आ रहे थे कि मां के मरने पर वे रोए नहीं थे. मेरे अंदर वैसे इमोशन्स नहीं आ रहे थे. हालांकि उनके निधन के 2 साल बाद जब मेरे दोस्त ने अस्पताल से मां की एक रिकॉर्डिंग सुनाई, जिसमें मेरी मां आखिरी बार मुझसे कुछ कह रही थीं, वो ऑडियो सुनकर मैं खूब रोया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay