एडवांस्ड सर्च

जब ऋषि कपूर ने संजय दत्त से कहा- मेरे बेटे को बिगाड़ना बंद करो

संजय दत्त ने रणबीर कपूर को एक बार हार्ले डेविडसन बाइक गिफ्ट की थी. वह उन्हें देर रात तक घुमाने ले जाया करते थे.

Advertisement
aajtak.in
पुनीत पाराशर नई दिल्ली, 20 June 2018
जब ऋषि कपूर ने संजय दत्त से कहा- मेरे बेटे को बिगाड़ना बंद करो संजय दत्त और रणबीर कपूर

 फिल्म 'संजू' में रणबीर कपूर, संजय दत्त की भूमिका निभा रहे हैं. कम लोग जानते हैं कि संजय दत्त और रणबीर कपूर की ट्यूनिंग बहुत पुरानी रही है. रणबीर बचपन में संजय दत्त को अपना आइडल मानते थे. डीएनए से बातचीत में रणबीर ने कहा, "मैंने उन्हें पहली बार कश्मीर में देखा था. वह पापा (ऋषि कपूर) के साथ साहिबां (1993) की शूटिंग कर रहे थे."

रणबीर को है शादी की जल्दी, कहा- चाहिए अपने बच्चे और पत्नी

रणबीर ने बताया कि वह संजय दत्त की छवि से बहुत प्रभावित थे. उनके जेहन में संजय दत्त की पहली छवि ऐसी थी कि एक लंबा चौड़ा आदमी जिसके लंबे बाल थे और उसने कानों में ईयररिंग्स पहन रखे थे. रणबीर ने बताया, "उन दिनों मेरी बहन रिद्धिमा अपनी अलमारी में सलमान खान के पोस्टर लगाया करती थी और मैं संजय सर के." रणबीर ने बताया कि वह उनके परिवार के बहुत करीब थे. वह मुझे छोटे भाई की तरह माना करते थे.

जेल में दाढ़ी बनाने वाले से क्यों बुरी तरह डर गए थे संजू?

रणबीर ने बताया, "उन्होंने मुझे मेरे बर्थडे पर हार्ले डेविडसन मोटरबाइक दी थी. वह मुझे देर रात अपनी फरारी में घुमाने ले जाया करते थे. पर्दे पर उनका किरदार निभा कर लगता है कि जैसे जिंदगी ने अपना एक क्रम पूरा कर लिया हो." रणबीर ने बताया कि जब उनके पिता को पता चला कि संजय दत्त ने उन्हें हार्ले डेविडसन तोहफे में दी है तो वे बहुत भड़क गए थे. उन्होंने संजय दत्त को बुलाया और कहा- मेरे बेटे को बिगाड़ना बंद करो. इसको तेरे जैसा मत बना.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay