एडवांस्ड सर्च

जब डाकुओं ने की थी संजय दत्त को किडनैप करने की कोशिश, एक्टर ने किया खुलासा

इन दिनों संजय दत्त अपनी नई फिल्म प्रस्थानम को लेकर चर्चा में हैं. इसमें वह बाहुबली नेता बलदेव प्रताप सिंह के रोल में नजर आएंगे. वह लगातार फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में वह संजय पूरी स्टार कास्ट के साथ द कपिल शर्मा शो में पहुंचे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 15 September 2019
जब डाकुओं ने की थी संजय दत्त को किडनैप करने की कोशिश, एक्टर ने किया खुलासा संजय दत्त (वीडियो ग्रैब)

इन दिनों संजय दत्त अपनी नई फिल्म प्रस्थानम को लेकर चर्चा में हैं. इसमें वह बाहुबली नेता बलदेव प्रताप सिंह के रोल में नजर आएंगे. वह लगातार फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में संजय अपनी फिल्म की पूरी स्टार कास्ट के साथ द कपिल शर्मा शो में पहुंचे. इस दौरान उनकी पत्नी मान्यता दत्त भी मौजूद रहीं. शो संजय दत्त ने खुलासा किया कि एक बार डाकुओं ने उन्हें किडनैप करने की कोशिश की थी. यह शो  14 सितंबर को टेलीकास्ट किया जा चुका है.

शो में कपिल ने संजय दत्त से पूछा कि एक अफवाह है कि फिल्म मुझे जीने दो की शूटिंग चल रही थी और डाकुओं ने आपको किडनैप कर लिया था? संजय ने बताया कि डाकुओं ने कोशिश की थी. उन्होंने कहा, 'रूपा डाकू उस समय गैंग को ऑपरेट करते थे. मैं छोटा था तो उन्होंने मुझे अपने गोद में बैठा लिया और मेरे पिता से पूछा कि फिल्म में अभी तक आपने कितना खर्च किया है. उन्होंने बोला 15 लाख रुपये. इसके बाद उन्होंने पूछा कि अगर इसे (संजय दत्त) उठाकर ले जाएंगे तो कितना दोगे?' संजय ने बताया कि उस घटना के बाद पिता ने उन्हें और उनकी मां नरगिस को वापस मुंबई भेज दिया था.

View this post on Instagram

Loads of laughter on #TheKapilSharmaShow with my better half & producer, @maanayata. Catch us & the team of #Prassthanam this weekend on @sonytvofficial. Thank you for having us @kapilsharma 🙏

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

View this post on Instagram

Seeking blessings from mom, dad & bappa with the #Prassthanam team 🙏 #GanpatiBappaMorya

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

कपिल ने चंकी पांडे से भी एक अफवाह को लेकर सवाल किया. उन्होंने पूछा, ''आपके बारे में सुना है कि स्ट्र्गल के दिनों में पीसीओ में कॉइन डालकर बात करते थे और कॉइन के साथ एक धागा बांधकर रखते थे ताकि बात होने के बाद आप कॉइन वापस निकाल सके?'' इसके जवाब में चंकी ने कहा कि मैं एसटीडी कॉल में भी यही करता था. हां ये बात सही है.

बता दें कि फिल्म प्रस्थानम 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म को संजय दत्त की पत्नी मान्यता प्रोड्यूस कर रही हैं. इसमें संजय दत्त के अलावा अली फजल, सत्यजीत दुबे, अमायरा दस्तूर, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे और मनीषा कोइराला जैसे सितारे नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन देवा कट्टा ने किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay