एडवांस्ड सर्च

Exclusive: रणबीर कपूर के मोबाइल इनबॉक्स का चैट, संजू की स्क्र‍िप्ट पर हुई थी ये बात

संजू की स्क्र‍िप्ट पढ़कर रणबीर को संजय दत्त ने दी थीं ये हिदायतें.

Advertisement
aajtak.in
महेन्द्र गुप्ता नई दिल्ली, 21 June 2018
Exclusive: रणबीर कपूर के मोबाइल इनबॉक्स का चैट, संजू की स्क्र‍िप्ट पर हुई थी ये बात रणबीर कपूर

संजय दत्त ने जब अपनी बायोपिक संजू का ट्रेलर देखा तो उन्होंने इसकी प्रतिक्र‍िया में कहा, "मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि मेरी लाइफ पर फिल्म आ रही है." संजू की लाइफ इतने उतार-चढ़ावों से भरी रही है कि उन्हें इसे किसी एक्टर को परदे पर उतारना चैलेंजिंग लगता था.

हाल ही में रणबीर कपूर ने इंडिया टुडे को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बताया कि जब उन्होंने संजय दत्त से कहा कि वे उनकी बायोपिक में उनका रोल कर रहे हैं, तो संजय ने रणबीर को हिदायत दी कि उन्हें इसके लिए काफी मेहनत करनी पड़ेगी. रणबीर ने संजय और अपने बीच मोबाइल पर मैसेज के जरिए हुई पूरी बातचीत को पढ़कर सुनाया.

जब ऋषि कपूर ने संजय दत्त से कहा- मेरे बेटे को बिगाड़ना बंद करो

संजय दत्त ने स्क्र‍िप्ट पढ़ने के बाद रणबीर को मैसेज किया.

संजय: मैंने स्क्र‍िप्ट सुन ली है. ये कमाल की है, तुम्हें इसके लिए काफी मेहनत करनी पड़ेगी.

रणबीर: संजू सर, ये मेरी बड़ी जिम्मेदारी है. साथ ही एक तोहफा भी. आप मेरे पहले आइडल रहे हैं. मैं इसे बेहतर बनाने के लिए काफी मेहनत करूंगा. ये मेरा वादा है. आई लव यू.

संजय: आई लव यू टू, मुझे पता है कि तुम इसे कमाल का करोगे. ये मेरे द्वारा सुनी गई बेस्ट स्क्र‍िप्ट है, इसलिए नहीं कि ये मेरी लाइफ पर है, बल्क‍ि ये हर एक्टर के लिए एक ड्रीम प्रोजेक्ट हो सकता है. मिलते हैं, जब आप फ्री हों.

एक सवाल के जवाब में रणबीर कपूर ने कहा, "मुझे पहले भरोसा नहीं था कि मैं ये किरदार कर पाऊंगा. लोग उन्हें (संजय दत्त) आज भी इतना प्यार करते हैं. दुनिया में पहली बार किसी वर्किंग एक्टर पर फिल्म बनी है." रणबीर ने कहा, "स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद हर सीन पर मैं राजू सर से पूछता था कि क्या ये सच में संजय दत्त के साथ हुआ है." संजय दत्त के जीवन के कई राज अभी लोगों को नहीं मालूम. निर्माताओं ने फिल्म में ऐसी तमाम बातों के होने की बातें कही हैं.

जेल में दाढ़ी बनाने वाले से क्यों बुरी तरह डर गए थे संजू?

फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने कहा, "संजय दत्त को हम जानते थे, पर एक अभिनेता के तौर पर. मैं उनके साथ हैंगआउट नहीं करता था. तो जब उन्होंने मुझे अपने बारे में बताया तब मुझे पता चला कि वो कैसे हैं." हिरानी ने बताया, "मैंने जब रणबीर को मैसेज किया मिलने के लिए, तब उसने खुद ही पूछ लिया कि आप दत्त की बायोपिक के लिए पूछने वाले हैं न."

संजू की बायोपिक 29 जून को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, विकी कौशल जिम सरफ, दीया मिर्जा और परेश रावल भी हैं. इसका निर्देशक राजकुमार हिरानी ने किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay