एडवांस्ड सर्च

संजय दत्त को मिला लीगल नोटिस, प्रस्थानम के हिंदी रीमेक पर लगेगी रोक?

मीडिया और एंटरटेनमेंट कंपनी शेमारू ने संजय दत्त, उनकी पत्नी मान्यता और फिल्म के डायरेक्टर देवा कट्टा को लीगल नोटिस भेजा है. इस नोटिस के मुताबिक ओरिजिनल फिल्म के राइट्स शेमारू के पास हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 27 July 2019
संजय दत्त को मिला लीगल नोटिस, प्रस्थानम के हिंदी रीमेक पर लगेगी रोक? संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता

शुक्रवार को खबर आई थी कि संजय दत्त अपने 60वें जन्मदिन के मौके पर अपने फैंस को तोहफा देने की तैयारी कर रहे हैं. लेकिन अब लगता है कि ये तोहफा पाने के लिए फैंस को और इंतजार करना पड़ेगा. एक्टर संजय दत्त ने अपने जन्मदिन पर अपने प्रोडक्शन में बनी फिल्म प्रस्थानम के टीजर को रिलीज करने का फैसला किया था. ये फिल्म साल 2010 में आई कल्ट क्लासिक तेलुगू फिल्म प्रस्थानम का हिंदी रीमेक है.

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, मीडिया और एंटरटेनमेंट कंपनी शेमारू ने संजय दत्त, उनकी पत्नी मान्यता और फिल्म के डायरेक्टर देवा कट्टा को लीगल नोटिस भेजा है. इस नोटिस के मुताबिक ओरिजिनल फिल्म के राइट्स शेमारू के पास हैं और इसके चलते संजय और बाकी लोगों को इस फिल्म का रीमेक बनाने का कोई हक नहीं है. ये नोटिस सोमवार को भेजा गया था और अब जाकर संजय को डिलीवर हुआ है. संजय, मान्यता और देवा से इस नोटिस का जवाब 72 घंटों में देने की मांग की गई है.

इस खबर की पुष्टि करते हुए शेमारू के हेड केतन मारू ने कहा, 'हां, हमने लीगल नोटिस भेजा है. आपकी जानकारी बिल्कुल ठीक है. हम इस फिल्म की कुछ रकम की मांग तो करेंगे ही. फिल्म प्रस्थानम के राइट्स हमारे पास हैं और हमने उन्हें जैमिनी से लिया था.' केतन ने आगे कहा, 'बिना वजह मुश्किल खड़ी करने का हमारा कोई इरादा नहीं है. हम साथ मिलकर बैठने और बात करने के लिए तैयार हैं.'

संजय दत्त शुक्रवार को अपनी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थे. उन्होंने सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि प्रस्थानम 20 सितम्बर 2019 को रिलीज होगी.

View this post on Instagram

A legacy based on power, greed, love & human fallacies! #Prasthanam releasing on 20th September 2019 @sanjayduttsproductions #DevaKatta @m_koirala @apnabhidu @chunkypanday @amyradastur93 @alifazal9 @maanayata @sandy_bhargava @satyajeetdubey @nh_studioz #NarendraHirawat @prasthanamfilm @abhijitchawathe @nutcase19 @lovel.arora

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

बता दें कि इस फिल्म में संजय दत्त के साथ मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अली फजल, अमायरा दस्तूर और सत्यजीत दुबे होंगे. फिल्म को मान्यता दत्त प्रोड्यूस कर रही हैं और ओरिजिनल फिल्म के डायरेक्टर देवा कट्टा डायरेक्ट कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay