एडवांस्ड सर्च

इस स्टार की स्पेशल रिक्वेस्ट पर 'संजू' की स्क्रीनिंग में पहुंचे संजय

गुरुवार को संजू की फिल्म स्क्रीनिंग के दौरान संजय दत्त देरी से वहां पहुंचे. उनके स्वागत में सभी ने खड़े होकर तालियां बजाई.

Advertisement
aajtak.in
हंसा कोरंगा नई दिल्ली, 01 July 2018
 इस स्टार की स्पेशल रिक्वेस्ट पर 'संजू' की स्क्रीनिंग में पहुंचे संजय संजय दत्त

संजू की रिलीज के पहले गुरुवार को फिल्मी सितारों और करीबियों के लिए इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. इस मौके पर आमिर खान समेत कई बड़ी हस्तियां मौजूद थी. मगर स्क्रीनिंग के दौरान संजय दत्त वहां गैरहाजिर दिखे. उनकी गैरमौजूदगी से हैरान आमिर खान और अन्य लोगों ने राजकुमार हिरानी से संजू बाबा को बुलाने की गुजार‍िश की. संजय फिल्म के आखरी में वहां पहुंचे.

फिल्म की आधी स्क्रीनिंग के बाद कुछ लोगों ने संजय के वहां उपस्थित नहीं होने के बारे में पूछा. आमिर खान तक ने कहा कि फिल्म की स्क्रीनिंग चल रही है और फिल्म का मुख्य किरदार कहां है. इसके बाद डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने संजू से स्क्रीनिंग में आने की दरख्वास्त की.

Box office: फर्स्ट डे संजू ने रचा इतिहास, तोड़ा सलमान की रेस 3 का रिकॉर्ड

राजू ने संजय से कहा कि कई सारे लोग उनसे मिलने को बेकरार हैं. संजय दत्त फिल्म के खत्म होने के कुछ समय पहले पहुंचे और वहां मौजूद सभी लोगों ने खड़े होकर तालियों के साथ उनका स्वागत किया.

'बेटे रणबीर की Sanju देखकर रो देंगी नीतू कपूर'- शबाना आजमी

बता दें कि फिल्म संजू की चारों तरफ काफी तारीफ हो रही है. फिल्म ने पहले दिन ही कमाई के मामले में कई सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं. शुक्रवार को ओपनिंग डे पर फिल्म ने 34.75 करोड़ की कमाई की. साथ ही फिल्म पहले दिन की कमाई के लिहाज से साल 2018 की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन कर उभरी है. उम्मीद ये जताई जा रही है कि फिल्म 3 दिन में 100 करोड़ की कमाई का आकड़ा पार कर लेगी.

एक्टर आमिर खान ने फिल्म की तारीफ करते हुए ट्वीट किया "संजू बहुत पसंद आई. एक पिता और बेटे की, और दो दोस्तों की बहुत भावुक कर देने वाली कहानी. रणबीर ने शानदार काम किया है और विकी कौशल ने तो दिमाग ही हिला दिया. शुक्रिया राजू एक और एंटरटेन और सशक्त करने वाली फिल्म देने के लिए. बहुत सारा प्यार.''

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay