एडवांस्ड सर्च

रणबीर की संजू छठी सबसे हिट बॉलीवुड फिल्म, तोड़ेगी सलमान के रिकॉर्ड?

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म संजू बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर अब तक की 6वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: पुनीत पाराशर]नई दिल्ली, 18 July 2018
रणबीर की संजू छठी सबसे हिट बॉलीवुड फिल्म, तोड़ेगी सलमान के रिकॉर्ड? संजू का एक सीन

संजय दत्त की बायोपिक फिल्म 'संजू' का जलवा बॉक्स ऑफिस पर कायम है. रणबीर कपूर स्टारर यह फिल्म बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर अब तक की 6वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के एक ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने 15 जुलाई तक 316 करोड़ 64 लाख रुपये की कमाई कर ली थी. ग्रॉस कलेक्शन के मामले में यह सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान से बस थोड़ा ही पीछे है. बता दें कि बजरंगी भाईजान ने 320 करोड़ 34 लाख रुपये की कमाई की थी. उम्मीद की जा रही है 'संजू' कमाई के मामले में सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान को पीछे छोड़ देगी.

क्यों संजय दत्त को होमोसेक्शुअल कहने लगे थे लोग?

यदि संजू की कमाई इसी क्रम में जारी रही तो यह आमिर खान की फिल्म पीके (340.80 करोड़), दंगल (340.80 करोड़) और बाहुबली-2 (510.98 करोड़) का रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है. मालूम हो कि 34 करोड़ 75 लाख रुपये की कमाई के साथ संजू पहले दिन में 2018 की सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है. फिल्म ने पहले ही हफ्ते में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लिया था. संजू में अभिनय के माध्यम से रणबीर कपूर ने कहीं न कहीं ये साबित कर दिया है कि वह बॉलीवुड के नेक्स्ट सुपरस्टार हैं. फिल्म संजू के बाद अब वह कुछ एक्शन फिल्में करते नजर आएंगे.

जेल में रहकर धार्मिक हो गए हैं संजय दत्त? करते थे यह काम

फिल्म संजू में नरगिस की भूमिका निभाने के बाद अब मनीषा कोइराला एक डिटेक्टिव वेब सीरीज का हिस्सा होंगी. एप्लॉस एंटरटेनमेंट के संस्थापक समीर नायर, यूएस की क्राइम थ्रिलर आईविटनेस (2016) को हिंदी में लेकर आ रहे हैं. इसमें उन्होंने मनीषा को कास्ट किया है. समीर ने मनीषा को वेब सीरीज में लीड रोल के लिए अप्रोच किया. उन्हें ये रोल पसंद भी आया है. कुछ समय से मनीषा इस सिलसिले में लगातार मीटिंग कर रही थीं. अब उन्होंने इसमें काम करने के लिए हामी भी भर दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay