एडवांस्ड सर्च

संदीप और पिंकी फरार का नया सॉन्ग आउट, फीका पड़ा अनु मलिक का जादू

संदीप और पिंकी फरार का नया गाना रिलीज हो गया है. इस गाने को सिंगर अनु मलिक ने गाया है. अनु मलिक ने ही इसे कंपोज किया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 11 March 2020
संदीप और पिंकी फरार का नया सॉन्ग आउट, फीका पड़ा अनु मलिक का जादू संदीप और पिंकी फरार का नया गाना रिलीज

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा एक बार फिर स्क्रीन पर साथ आने के लिए तैयार हैं. उनकी फिल्म संदीप और पिंकी फरार का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. अब फिल्म का नया गाना भी रिलीज हो गया है. गाने के बोल हैं फरार. गाने को कम्पोजर अनु मलिक ने अपनी आवाज दी है.

उन्होंने दिबाकर बनर्जी संग मिलकर इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं. अनु मलिक ने ही इसे कंपोज भी किया है. गाने में अर्जुन कपूर स्टेज पर डांस करते हुए दिख रहे हैं. वहीं परिणीति चोपड़ा उन्हें डांस करते हुए देख रही हैं. गाने को सोशल मीडिया पर खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है.

फिल्म की बात करें तो संदीप और पिंकी फरार को दिबाकर बनर्जी ने प्रोड्यूस किया है और इस फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर यश राज फिल्म्स हैं. दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित ये ब्लैक कॉमेडी थ्रिलर फिल्म 20 मार्च को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में अर्जुन कपूर, परिणीति चोपड़ा, जयदीप अहलावत के अलावा रघुबीर यादव और नीना गुप्ता ने भी अहम भूमिका निभाई है.

यहां देखें सॉन्ग...

खतरों के खिलाड़ी: तेजस्वी पर गुस्सा हुए रोहित शेट्टी बोले- अपनी हद में रहो

TKSS: चंदू संग अर्चना पूरन सिंह की बैकस्टेज गपशप, वायरल हुआ वीडियो

तीसरी बार साथ नजर आएंगे अर्जुन-परिणीति

इस फिल्म के साथ ही अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले वे साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म इश्कजादे और साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म नमस्ते इंग्लैंड में साथ नजर आ चुके हैं. फिल्म इशकजादे को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था जबकि नमस्ते लंदन बुरी तरह फ्लॉप हुई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay