एडवांस्ड सर्च

सलमान खान की इस एक्ट्रेस का बॉयफ्रेंड संग ब्रेकअप, ऐश्वर्या राय की हमशक्ल के रूप में मशहूर

बॉलीवुड में कपल्स के लिए ये समय अच्छा नहीं चल रहा. हमारे बहुत से फेवरेट कपल्स के अलग होने के बाद अब एक और जोड़ी का रिश्ता टूट गया है. हम बात कर रहे हैं सलमान खान की हीरोइन रह चुकीं एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल की, जो ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल के रूप में भी मशहूर हैं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: पल्लवी]नई दिल्ली, 14 June 2019
सलमान खान की इस एक्ट्रेस का बॉयफ्रेंड संग ब्रेकअप, ऐश्वर्या राय की हमशक्ल के रूप में मशहूर स्नेहा उल्लाल और अवि मित्तल

बॉलीवुड में कपल्स के लिए ये समय अच्छा नहीं चल रहा. हमारे बहुत से फेवरेट कपल्स के अलग होने के बाद अब एक और जोड़ी का रिश्ता टूट गया है. हम बात कर रहे हैं सलमान खान की हीरोइन रह चुकीं एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल की, जो ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल के रूप में भी मशहूर हैं. कुछ समय पहले खबर थी कि स्नेहा, ऑल इंडिया मिक्स्ड मार्टिकल आर्ट्स एसोसिएशन (AIMMAA) के चेयरमैन अवि मित्तल को डेट कर रही हैं. हालांकि अब इन दोनों का रिश्ता खत्म हो गया है.

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, स्नेहा और अवि का रिश्ता टूट चुका है. इन दोनों ने मार्च में वैलेंटाइन्स डे साथ मनाया था और उसके बाद इन्होंने एक दूसरे से मिलना छोड़ दिया. स्नेहा फिलहाल सिंगल हैं. माना जा रहा है कि इन दोनों के रिश्ते के टूटने की वजह अवि का अपना ज्यादातर समय अपने काम को देना था. इसके अलावा खबर ये भी है कि अवि की जिंदगी में स्नेहा के अलावा और कोई भी था.

View this post on Instagram

🌝

A post shared by Sneha Ullal (@snehaullal) on

स्पॉटबॉय ने सूत्र के हवाले से अपनी रिपोर्ट में स्नेहा और अवि की प्रेम कहानी के बारे में खुलासा करते हुए बताया, "स्नेहा और अवि लम्बे समय से दोस्त थे और फिर धीरे-धीरे एक दूसरे के प्यार में पड़े. इन दोनों का रिश्ता गहरा हो रहा था और उनके परिवारों को भी इसकी खबर थी. यहां तक कि स्नेहा अवि के सभी फैमिली फंक्शन में जाती थीं."

बता दें कि स्नेहा उल्लाल ने सलमान खान की साल 2005 में आई फिल्म लकी- नो टाइम फॉर लव से बॉलीवुड डेब्यू किया था. उनकी शक्ल ऐश्वर्या राय बच्चन से मिलने की वजह से उस वक्त उनकी चर्चा हर जगह हुई थी. स्नेहा ने सलमान के भाई सोहेल के साथ फिल्म आर्यन में भी काम किया था. लेकिन दुर्भाग्यवश उनकी फिल्में नहीं चलीं. बॉलीवुड में फेल होने के बाद स्नेहा ने तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री का रुख कर लिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay